Saturday , November 27 2021
Home / भारत / दिल्ली: महरौली में सब्जी विक्रेता निकला कोरोना (+), संपर्क में आए सभी लोगो पर संकट

दिल्ली: महरौली में सब्जी विक्रेता निकला कोरोना (+), संपर्क में आए सभी लोगो पर संकट

दिल्ली से गुरुवार शाम एक सनसनीखेज और डराने वाली खबर सामने आई। महरौली के वार्ड-3 में एक सब्जी विक्रेता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से हड़कंप मच गया है। स्थानीय प्रशासन अब उसके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कर रहा है। वहीं एहतियातन मंडी के सभी सब्जी विक्रेताओं की स्क्रीनिंग की जा रही है।

साउथ दिल्ली के जिलाधिकारी बीएम मिश्रा ने बताया कि जांच में पता चला है कि कोरोना के लक्षण विकसित होने के बाद उसके अपनी दुकान में बैठना बंद कर दिया था। वह डीटीसी टर्मिलन में शिफ्ट की गई मंडी में नहीं था। उन्होंने बताया कि सब्जी विक्रेता के संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल्स को जांच के लिए भेजा गया है। परिणाम की प्रतीक्षा है।

बीएम मिश्र ने कहा कि हम सभी विक्रेताओं की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। इस दौरान हर कोई सतर्कता बरत रहा है कि कोई बीमार व्यक्ति दुकान या ठेला न चला रहा हो। उन्होंने आग्रह किया कि कृपया इस प्रक्रिया में कोई विक्रेताओं के साथ दुर्व्यवहार न करें।

इसके अलावा दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक में 46 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 14 अप्रैल को कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए इस इलाके से इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों के मिलने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव भी फूल गए हैं। इन लोगों को नरेला स्थित क्वारंटीन सेंटर लेकर जाया गया है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...