Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण हुईं कोरोना पॉजिटिव, माता-पिता और बहन भी संक्रमित

दीपिका पादुकोण हुईं कोरोना पॉजिटिव, माता-पिता और बहन भी संक्रमित

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव (Deepika Padukone Corona Positive) आया है। फिलहाल, वह परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं। इससे पहले खबर आई थी कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण कोरोना पॉजिटिव हैं।

दीपिका की हेल्‍थ से जुड़ी बाकी डीटेल्‍स का इंतजार है। पिछले महीने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया था। वे परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए बेंगलुरु रवाना हुए थे।


हॉस्पिटल में चल रहा दीपिका के पिता का ट्रीटमेंट

बात करें दीपिका के पिता की तो उनका बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है। प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्‍त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकैडमी के डायरेक्‍टर विमल कुमार ने बताया, ’10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्‍नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए और उन्‍होंने अपना टेस्‍ट कराया। सभी का रिजल्‍ट पॉजिटिव आया।’

फीवर नहीं हो रहा था कम

कुमार ने आगे बताया, ‘सभी ने खुद को आइसोलेट कर लिया लेकिन एक हफ्ते बीतने के बाद भी प्रकाश का फीवर कम नहीं हुआ। ऐसे में बीते शनिवार को उन्‍हें हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। अभी वह ठीक हैं। पत्‍नी और बेटी घर पर हैं। उम्‍मीद है कि 2 से 3 दिनों में प्रकाश डिस्‍चार्ज हो जाएंगे।’ बता दें, प्रकाश पादुकोण 1980 में प्रतिष्‍ठित ऑल इंग्‍लैंड चैंपियनशिप टाइटल जीतने वाले पहले भारतीय हैं।

दीपिका ने की थी मेंटल हेल्‍थ पर बात

बात करें दीपिका की तो हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने फैंस से महामारी के बीच मेंटल हेल्‍थ की जरूरत पर बात की थी। उन्‍होंने कहा था कि मौजूदा समय में इमोशनली ठीक होना बहुत जरूरी है और इसे भूलना नहीं चाहिए।’

 

loading...
loading...

Check Also

अमित कुमार ने खोली इंडियन आइडल की हकीकत, कहा- सबकुछ होता है पहले से फिक्स

‘इंडियन आइडल 12’ में पिछले वीकेंड के एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ...