Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / खबर / मंत्री जी की एक ठोकर से गिर गई भ्रष्टाचार की दीवार, देखें Video

मंत्री जी की एक ठोकर से गिर गई भ्रष्टाचार की दीवार, देखें Video

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अक्सर अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हैं और सामने आने वाली खामियों को दूर करने के निर्देश मौके पर ही अधिकारियों को देते हैं। रविवार को भी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण पर निकले और निर्माणकार्यों की गुणवत्ता का रियल्टी चेक किया। इस दौरान एक चैंबर निर्माण की गुणवत्ता जांचने जब मंत्री जी चैंबर की दीवार पर ठोकर मारी तो दीवार गिर गई। जिस पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

मंत्री की ठोकर से गिरी दीवार, गिरते-गिरते बचे
रविवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। इस दौरान एक जगह हो रहे चैंबर निर्माण को देखकर उन्होंने उसकी गुणवत्ता परखी तो घटिया निर्माण की कलई खुल गई।

चैंबर की गुणवत्ता परखने के लिए जैसे ही मंत्री तोमर चैंबर की दीवार पर खड़े हुए और दीवार पर पैर से एक ठोकर मारी तो दीवार की ईंटे भरभराकर गिर पड़ीं। जिससे मंत्री का बैलेंस भी डगमगाया और वो गंदे पानी में गिरते गिरते बचे।

घटिया निर्माण कार्य को लेकर मंत्री जी ने कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर से नाराजगी जताई औऱ साफ लफ्जों में कहा कि ये सब नहीं चलेगा। निर्माण कार्य क्वालिटी के हिसाब से ही होना चाहिए। जो ठेकेदार सही तरीके से कार्य नहीं कर रहा है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

देखें वीडियो-

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...