Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / UP के तालिबान: प्राईवेट पार्ट में डंडा डालकर दलित युवक को दी गई प्रेम करने की सजा, VIDEO

UP के तालिबान: प्राईवेट पार्ट में डंडा डालकर दलित युवक को दी गई प्रेम करने की सजा, VIDEO

उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले में एक प्रेमी को बेरहमी से पीटा गया है। मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। यहां प्रेम प्रसंग के आरोप में लड़की के घर और गांव वालों ने युवक को पहले पेड़ से बांधकर पीटा। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा तक डाल दिया। घंटों पिटाई करने के बाद वह अधमरा हो गया तो उसे छोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे युवक के परिजन उसे किसी तरह लादकर घर ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद फरियाद लेकर अकबरपुर थाने पहुंचे पीड़ित को पुलिस ने भी छेड़खानी का मामला दर्ज करने की धमकी देकर भगा दिया। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद मामले में FIR दर्ज की गई है।

बाप ने बेटी से फोन करवाकर प्रेमी को गांव बुलाया
कानपुर देहात के पतारी गांव में रहने वाला सरवन पुताई का काम करता है। वह पास के ही गांव कमालपुर में पुताई करने गया था। इस दौरान गांव में रहने वाले संजय पाल की बेटी से दोस्ती हो गई। काम खत्म होने के बाद भी फोन पर दोनों की बातचीत होने लगी। संजय को इस बात की जानकारी होने पर बेटी से फोन करवाकर उसे गांव में मिलने के लिए बुलाया।

इसके बाद पहले से ही घात लगाए बैठे संजय समेत अन्य लोगों ने सरवन को दबोच लिया। उसे पेड़ से बांधकर डंडों से बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडों से पीटा और डंडा भी डाल दिया। इतना पीटा की वह बेदम होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे सरवन के पिता और परिवार के लोग उसे घर ले गए। हालत बिगड़ने पर उसे हैलट अस्पताल में इलाके लिए भर्ती कराया गया है।

FIR दर्ज करने की बजाए थाने से भगाया
सरवन के पिता छुन्ना ने बताया कि बेटे की पिटाई की जानकारी होने के बाद वह उसे अकबरपुर थाना लेकर पहुंचे थे। थाना प्रभारी ने कार्रवाई करने की बजाए कहा कि तुम्हारा बेटा गांव में क्या करने गया था। वह भी कोई दूध का धुला नहीं है, इसे ले जाओं नहीं तो अब छेड़खानी में भी अंदर चला जाएगा। इसके बाद वह बगैर कार्रवाई के थाने से बेटे को लेकर चले गए।

वीडियो वायरल होने के बाद FIR, आरोपी फरार
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अकबरपुर थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने आनन-फानन में गुरुवार रात को मामले में लड़की के आरोपी पिता संजय समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी एफआईआर दर्ज होने के बाद गांव छोड़कर भाग निकले हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

loading...

Check Also

लखनऊ को धमकी: ‘मुजाहिदों को करो आजाद, नहीं तो मंदिरों में होगा ब्लास्ट’

लखनऊ: यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए आतंकियों को छुड़ाने और मंदिर के साथ-साथ आरएसएस कार्यालय को ...