Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : नेताजी की गाड़ी और दूल्हे की कार में हुई टक्कर, झगड़ा बढ़ा तो पुलिस ने चारों चक्के खोल लिए

यूपी : नेताजी की गाड़ी और दूल्हे की कार में हुई टक्कर, झगड़ा बढ़ा तो पुलिस ने चारों चक्के खोल लिए

यूपी के चंदौली जिले में यूपी पुलिस का एक हैरानी भरा कारनामा सामने आया है। यहां एक शादी समारोह में नेता जी गाड़ी ने दूल्हे की गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे झगड़ा बढ़ गया। नेता जी के समर्थन कुछ लोग लाठी डंडा लेकर मारपीट करने लगे। इस दौरान दूल्हा अपनी कार से कूदकर भाग निकाला। नेता जी ने अपनी गाड़ी से 75000 रुपए गायब होने के आरोप लगा दिए।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस दूल्हे की कार के चारों टायर खुलवाकर थाने ले गई। पुलिस का तर्क है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि कहीं कोई कार न चोरी कर ले जाए। फिलहाल पुलिस की किरकिरी हो रही है। अभी इस मामले में किसी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है।

नेता जी की स्कार्पियो टकराई थी दूल्हे की कार से

धानापुर थाना क्षेत्र के कुसुम्ही गांव निवासी श्रीबिंद की बेटी की शादी थी। बलुआ थाना क्षेत्र के एक गांव से उनके दरवाजे पर बारात आई थी। जानकारी के अनुसार, शादी में लड़की पक्ष के निमंत्रण पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव की स्कार्पिओ गांव से करीब सौ मीटर दूर पुलिया के पास दूल्हे की गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे के बाद बारातियों ने ड्राइवर को पीट दिया। जब यह बात गांव वालों को पता चली तो 10-12 लोग लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंच गए और बारातियों पर टूट पड़े। इसके बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई। बरातियों संग दूल्हा भी जान बचाने के लिए गाड़ी से उतरकर दूर भाग गया। गांव के संभ्रांत लोगों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया और शादी की रस्म शुरू कराई।

जिला पंचायत सदस्य ने 75 हजार रुपए और मोबाइल की लूट का लगाया आरोप

वहीं, जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव ने कहा कि गाड़ी के मिनी बैग में 75 हजार रुपए नगदी और मोबाइल रखा हुआ था। जो मारपीट के दौरान किसी ने निकाल लिया है। इसके बाद भी गांव की मर्यादा के कारण उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट नहीं की। वहीं, लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि पुलिस मंडप में बैठे दूल्हे के पिता और चाचा को थाने ले जा रही थी। मना करने पर दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को साथ थाने ले गई और रात भर वहां पर रखा। शनिवार सुबह दूल्हे की गाड़ी के चारों टायर खोल लिए। जिला पंचायत सदस्य द्वारा नुकसान भरपाई न करने की वजह से झूठा इल्जाम मढ़ा जा रहा है।

कोई कार चुरा न ले जाए, इसलिए टायर खोले गए

थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने कहा कि गाड़ी कोई न उठा ले जाए, जिसके लिए चक्का खोलकर पुलिस थाने ले आई। उन्होंने कहा कि ड्राईवर ने गाड़ी में नुकसान होने पर तहरीर देने की बात कही है, जिसके लिए दूल्हे की गाड़ी थाने में खड़ी की गई है। वैसे अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...