Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / कोरोना के बीच जारी IPL पर BCCI अध्यक्ष की प्रतिक्रिया, देखिए क्या बोले सौरव गांगुली

कोरोना के बीच जारी IPL पर BCCI अध्यक्ष की प्रतिक्रिया, देखिए क्या बोले सौरव गांगुली

क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल कोरोनावायरस के बीच भारत में खेली जा रही है. आयोजन से जुड़े सभी लोगों को सख्त बायो बबल रखा गया है, वहीं सभी मैचों में दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है. हालांकि भारत में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, जिससे आईपीएल 2021 के आयोजन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. सोमवार को 4 प्लेयर्स ने आईपीएल 2021 से हटने का फैसला लिया, जिसमें आरसीबी टीम के ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स एडाम जाम्पा और केन रिचर्डसन भी शामिल है. वहीं रिपोर्ट के अनुसार कई और विदेशी प्लेयर्स (खासकर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स) आईपीएल 2021 के बीच में वापस अपने वतन लौटने का फैसला ले सकते हैं. इस बीच आईपीएल 2021 के आयोजन को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया आई है.

तय शेड्यूल के हिसाब से जारी रहेगा आईपीएल 2021 – सौरव गांगुली

पूर्व कप्तान और वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पोर्टस्टार से बातचीत में बताया कि आईपीएल 2021 का आयोजन तय शेड्यूल के अनुसार ही जारी रहेगा. वहीं बीसीसीआई के अन्य अधिकारीयों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि आयोजन पहले से तय शेड्यूल के हिसाब से जारी रहेगा, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि स्थिति बहुत नाजुक है.

एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, हम सभी एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं, और हम समझते हैं कि कोरोनावायरस से बनी स्थिति चिंताजनक है. किसी भी अन्य संस्था की तरह बीसीसीआई भी इस मुश्किल समय में देश के साथ खड़ी हुई है. लेकिन हमारे पास प्लेयर्स और खेल को लेकर एक जिम्मेदारी भी है, जिसे हम अपनी क्षमतानुसार पूरी तरह निभा रहे हैं. ये भी समझने की जरुरत है कि आईपीएल देश में एक खुशी लेकर भी आता है, फिलहाल हम अपनी लीग को तय शेड्यूल के हिसाब से जारी रखेंगे.

कोरोना के बीच दिल्ली में मैच

मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स आदि टीमें अपने आगामी मैच दिल्ली में खेलेगी. जैसा आपको पता है कि भारत में बढ़ते कोरोनावायरस का असर राजधानी दिल्ली में अधिक देखा जा रहा है, हालांकि सभी मैच बायो बबल में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स में शामिल भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन आश्विन ने आईपीएल 2021 से हटने का फैसला लिया था. चेन्नई के सीईओ Kasi Vishwanathan ने Insidesport.co से कहा, हमें आयोजन के रद्द और स्थगित होने को लेकर अभी तक बीसीसीआई से कोई सूचना नहीं मिली है. चेन्नई के प्लेयर्स पॉजिटिव मूड में हैं, और प्लेयर्स में किसी तरह की कोई टेंशन नहीं है. हम आज दिल्ली पहुंचेंगे.

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...