Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इस XI के साथ उतरेंगे शिखर धवन, देखें क्या होगी टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इस XI के साथ उतरेंगे शिखर धवन, देखें क्या होगी टीम इंडिया

नई दिल्ली: 

इंग्लैंड में टीम विराट (Virat Kohli) पर कोविड-19 की मार के बीच टीम धवन (Shikhar Dhawan) रविवार से श्रीलंका के खिलाप शुरू हो रही वनडे सीरीज (Sl vs Ind ODI) की  तैयारियों में जुटी है. पिछले दिनों भारतीय टीम ने तैयारी के तहत तीन इंट्रा प्रैक्टिस मैच खेले और इन मैचों की परफॉरमेंस ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)को भारत की संभावित इलेवन चुनने को लेकर एक नया ही विचार प्रदान किया. कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव और नवदीप सैनी के अलावा कुलदीप यादव ने इन मैचों में जलवा बिखेरा.

इन मैचों के प्रदर्शन के बाद ही पूर्व क्रिकेटर सहित तमाम लोग  इस पहले मुकाबले के लिए भारत की फाइनल इलेवन को चुनने में लगे हैं. बहरहाल, कोलंबो स्थित हमारे सूत्रों के अनुसार हम आपके लिए वह इलेवन लेकर आए हैं, जिसके साथ कप्तान शिखर धवन मैदान पर उतरेंगे. चलिए नजर दौड़ा लीजिए.

1. शिखर धवन (कप्तान) 2. पृथ्वी शॉ 3. सूर्यकुमार यादव 4. मनीष पांडे 5. संजू सैमसन 6. हार्दिक पंड्या 7. क्रुणाल पंड्या 8. भुवनेश्वर कुमार 9. नवदीप सैनी 10. कुलदीप यादव 11. युजवेंद्र चहल 

इस संभावित इलेवन से साफ है कि कोच राहुल द्रविड़ मैचों के प्रदर्शन और श्रीलंका के हालात को ज्यादा तरजीह दे रहे हैं. यही वजह है कि द्रविड़ ने पहले मैच में दो विशेषज्ञ स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरने की रणनीति बनायी है. श्रीलंका की पिचें धीमी हैं. यहां बड़े-बड़े स्ट्रोक लगाना संभव नहीं है. और यहां आपको ज्यादा हाई स्कोरिंग मैच भी देखने को नहीं मिलेंगे.

 

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...