Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / कोरोना से जंगः गुजरात में 31 जुलाई तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, देखें पूरी गाइडलाइन

कोरोना से जंगः गुजरात में 31 जुलाई तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, देखें पूरी गाइडलाइन

गांधीनगर. गुजरात के आठ महानगरों में अब 31 जुलाई तक रात्रि कफ्र्यू बढ़ाया गया है। वहीं 20 जलाई से राज्य में वॉटर पार्क एवं स्विमिंग पूल साठ फीसदी क्षमता के साथ प्रारंभ हो जाएंगे। साथ ही निजी एवं सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट में नॉन एसी में 100 फीसदी पैसेेंजर एवं एसी में 75 फीसदी पैसेंजर क्षमता में चालू रहेंगे। हालांकि सभी चालक एवं कंडक्टर को वैक्सीन का पहला डोज लिया होना चाहिए। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की अध्यक्षता में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में यह निर्णय किया गया।

कोरोना के दैनिक मामलों को लेकर वर्तमान स्थिति पर समीक्षा करने के बाद बैठक में कई अहम निर्णय किए गए। उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल की उपस्थिति में कोर कमेटी में यह निर्णय किया गया कि राज्य के अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट, सूरत, भावनगर, जामनगर, गांधीनगर तथा जूनागढ में रात्रि कफ्र्यू रात्रि 10 से सुबह छह बजे तक लागू है, जिसे 31 जुलाई तक बढ़ाया गया है।

वहीं मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्य में होटल, रिसोटर्््स, रेस्टोरेन्ट्स, वॉटर पार्क्स को एक वर्ष तक बिजली बिल में फिक्स चार्ज से मुक्ति दी गई है। यह सात जून को निर्णय किया गया है। इसके मुताबिक राज्य में वॉटर पार्क के लिए भी बिजली खपत का बिल ही आंका जाएगा, लेकिन फिक्स चार्ज नहीं लिया जाएगा।

loading...

Check Also

Good News: दिल्ली में कोरोना को मिली पटखनी, संक्रमण दर अब मात्र 0.08 फीसदी

नई दिल्ली:  देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 58 ...