Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / खबर / घट रहा कोरोना लेकिन नहीं थम रही मौत, देखें बिहार का एकदम ताजा हाल

घट रहा कोरोना लेकिन नहीं थम रही मौत, देखें बिहार का एकदम ताजा हाल

पटना. कोरोना का आंकड़ा भले तेजी से घट रहा हो, लेकिन मौत के मामलों में कमी नहीं आ रही है। बुधवार को पटना के 3 बड़े अस्पतालों में 24 घंटे के अंदर 8 लोगों की मौत हुई है, जिसमें पटना की एक 35 साल की युवती भी शामिल है। पटना AIIMS और PMCH के साथ NMCH में सभी का इलाज चल रहा था। अनीसाबाद की रहने वाली 35 साल की रेहना NMCH में भर्ती थी। इलाज के दौरान उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ और हालत बिगड़ती गई। 30 मई को उसे भर्ती कराया गया था और उसके बाद उसकी हालत में कोई विशेष सुधार नहीं देखा गया। बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

बुधवार को NMCH में कुल 85 संक्रमित भर्ती रहे। इसमें दो नए मरीज शामिल हैं। बुधवार को 6 संक्रमितों की हालत में सुधार होने पर उनकी छुट्टी की गई है। 17 संक्रमितों की हालत गंभीर है, जिन्हें ICU में रखा गया है। एक संक्रमित की हालत काफी खराब है, जिसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। 62 संक्रमितों को ऑक्सीजन पर रखा गया है।

PMCH में 2 युवती के साथ 4 की गई जान

बुधवार को 24 घंटे में 4 लोगों की जान गई है। इसमें दो युवतियां 28 साल की मुजफ्फरपुर की अनीता देवी और गोपालगंज की 35 साल की मंजू देवी शामिल है। दो अन्य मरने वालों में लखीसराय के 60 साल के गया महतो और भोजपुर के 50 साल के सुरेश महतो शामिल हैं। PMCH में बुधवार को कुल 11 संक्रमित भर्ती रहे। इसमें 3 नए मरीज शामिल हैं। ICU में 11 संक्रमितों को रखा गया है। बुधवार को 3 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। PMCH में पटना के 3 संक्रमित और अन्य जिलों के 8 संक्रमित भर्ती हैं।

AIIMS में 3 संक्रमितों की मौत

पटना AIIMS में बुधवार को 24 घंटे में 3 संक्रमितों की मौत हुई है। इसमें सुपौल के 55 वर्षीय राम किशोर तिवारी, नालंदा के 51 साल के शंभू नाथ सिन्हा और वैशाली के 45 साल के धर्मेंद्र सिंह शामिल हैं। पटना AIIMS में कुल 139 संक्रमित भर्ती हैं, इसमें 8 नए मरीज आए हैं। जबकि, 11 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

loading...
loading...

Check Also

2 करोड़: कोरोना से जंग में जान लड़ा दिया है गुजरात, हासिल किया बड़ा मुकाम

अहमदाबाद. प्रदेश में कोरोना से सुरक्षा कवच के रूप में रविवार को भी 234551 को ...