Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / राम मंदिर ट्रस्ट की अपील- कोविड काल में देशवासी करें राम नाम जप यज्ञ

राम मंदिर ट्रस्ट की अपील- कोविड काल में देशवासी करें राम नाम जप यज्ञ

अयोध्या. देश में बढ़ रहे covid 19 संक्रमण खतरे को लेकर धार्मिक अनुष्ठान कर राम नाम जप व हनुमान चालीसा का करने की अपील श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने की है। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के मुताबिक देश को मुश्किलों की घड़ी से निकालने का काम भगवान के हाथ में है ऐसी परिस्थिति में लोग अपने घरों में बैठकर जप करे।

Covid 19 संक्रमण तेजी बढ़ रहा है। और भारत सरकार इस महामारी से बचाव को लेकर हर सम्भव प्रयास कर रही है। तो वहीं अयोध्या के मठ मंदिरों में भी धार्मिक अनुष्ठान किये जा रहे हैं। अयोध्या राम घाट क्षेत्र स्थित प्रिया प्रीतम मंदिर में हनुमान जयंती पर कोरोना महामारी मुक्त के लिए अखंड राम नाम कीर्तन जप प्रारम्भ किया गया। इस दौरान राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय व हनुमान गढी कर पुजारी रमेश दास भी मौजूद रहे।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव champat Rai इस आयोजन के प्रारंभ किए जाने के साथ ही देशवासियों से भी अपील किया कि आज हनुमान जयंती ,है देश के अनेक भागों में हनुमान जी की जयंती मनाई जा रही हैं और आज अयोध्या के माजा क्षेत्र की प्रिया प्रीतम केल कुंज मंदिर में श्री राम नाम जप का प्रारंभ हुआ है और भगवान से अनुनय विनय विनती किया जा रहा है कि देश को सभी प्रकार की बीमारी से मुक्त करें और सामाजिक रक्षा के लिए यहां के संतों जप प्रारम्भ किया हैं।

उन्होंने कहा कि नासे रोग हरे सब पीरा जो सुमिरै हनुमत बलबीरा अगर अयोध्या के संत महंत समाज के कल्याण के लिए जप यज्ञ कर सकते हैं तो देश के गृहस्त भी अपने घर मे सीताराम नाम जप यज्ञ अथवा हनुमान चालीसा का पाठ करके रोग की निवृत्ति की कामना भगवान से कर सकते हैं। सभी लोग यदि अपने घर में भगवत भजन करेंगे शायद भगवान सबकी बात सुन लेंगे।

loading...
loading...

Check Also

अपनी ही मौत की खबर का फैक्ट-चेक किए परेश रावल, दिया बेहद मस्त रिएक्शन!

हाल ही में ‘रामायण’ (Ramayan) के ‘रावण’ यानी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi)और ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) मुकेश ...