Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / यूपी: पति के सामने पत्नी का रेप करने लगे दबंग, विरोध किया तो दोनों को चाकुओं से गोद डाले

यूपी: पति के सामने पत्नी का रेप करने लगे दबंग, विरोध किया तो दोनों को चाकुओं से गोद डाले

सीतापुर
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हैवानियत को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खेत में काम कर रही महिला के साथ दबंगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन जब उसके पति ने विरोध किया तो धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया। दबंगों का कहर यहीं पर नहीं रुका बल्कि उन्होंने महिला पर भी चाकुओं से वारकर उसे जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए। खेतों में काम कर रहे स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने पति की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

घटना सीतापुर के सदरपुर थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम लोनियनपुरवा निवासी संजय अपनी पत्नी संगीता के साथ खेतों में काम कर रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, गांव के ही निवासी दबंग संजय, धीरज और रामबहादुर खेत पर पहुंच गए और खेत में काम कर रही संजय की पत्नी संगीता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। आरोप है कि महिला की चीख पुकार सुनकर जब पति ने विरोध किया तो दबंगों ने पति पर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया और महिला पर चाकुओं से कई प्रहार कर उसे जख्मी हालत में छोड़कर फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायल पति पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को भर्ती कर लिया जबकि पति की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि पति की हालत बेहद गंभीर है।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और स्थानीय लोगों ने बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है कि घायल पति-पत्नी के भी बयानों को दर्ज किया गया है और तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी संजय और घायल महिला के अवैध संबंध भी बताए जा रहे है लेकिन घटना के हर पहलुओं की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...