Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / राखी सावंत की डबल फजीहत, ट्रोलर्स को जवाब देने के चक्कर में दोबारा हुईं ट्रोल, देखें Video

राखी सावंत की डबल फजीहत, ट्रोलर्स को जवाब देने के चक्कर में दोबारा हुईं ट्रोल, देखें Video

हाल ही ऐक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट और योग करते हुए कुछ वीडियो शेयर किए थे। जहां फैन्स ने राखी सावंत की कड़ी मेहनत और डेडीकेशन की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने राखी को वर्कआउट (Rakhi Sawant workout Yoga video) के दौरान ‘रिस्की’ और रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए बुरी तरह (Rakhi Sawant trolled) ट्रोल किया था। ऐसे लोगों को राखी सावंत ने अब करारा जवाब दिया है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम (Rakhi Sawant Instagram) अकाउंट पर योग करते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी सावंत वही कपड़े पहने नजर आ रही हैं जिन्हें लोगों ने ‘रिस्की’ और ‘रिवीलिंग’ बताते हुए राखी को ट्रोल कर दिया था। वीडियो पर राखी ने लिखा है, ‘जो लोग दूसरों को जज करते हैं उससे पता चलता है कि वो खुद कैसे हैं। तारीफ करना सीखो।’

राखी सावंत के (Rakhi Sawant shuts trolls) ट्रोलर्स को जवाब देने के इस अंदाज को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा कि राखी को अपना वर्कआउट जारी रखना चाहिए और वह बहुत ही बिंदास हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर फूहड़ और अश्लील कॉमेंट कर दिए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में नजर आएंगी। राखी सावंत ने इस एपिसोड का प्रोमो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो में राखी सावंत मराठी गाने पर जोरदार ठुमके लगाती दिख रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...