दोस्ती का जीता जागता सबूत : दोस्त को बचाने के लिए पानी में कूदा पक्षी, देखें वीडियो

0
10

दोस्ती वायरल वीडियो: दुनिया में हर किसी का एक खास दोस्त होता है जिसके साथ सब कुछ शेयर किया जाता है। जब एक दोस्त को जरूरत होती है तो दूसरा दोस्त मदद करता है। कुछ लोग एक-दूसरे की मदद कर दोस्ती की मिसाल भी कायम करते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने यूजर्स के दिलों को खुश कर दिया है.

वायरल क्लिप में मूसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण दो बत्तखों को पानी में तैरते देखा जा सकता है. पानी का बहाव इतना तेज है कि इसमें फंसे किसी की भी मौत हो सकती है। इस बीच उसमें फंसी दो बत्तखें अपनी जान के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं।

दोस्त को बचाने के लिए कूदा पक्षी:
वीडियो में आगे दिखाया गया है कि एक बत्तख पानी की एक धारा से तेजी से निकलती है, जमीन पर पहुंचती है और ऊपर चढ़ती है। दूसरी ओर, दूसरी बत्तख खुद को नहीं बचा पाती है और पानी की एक धारा में फंस जाती है। इस बीच, पहला बत्तख अपने साथी को बहता देख पानी की तेज धारा में उसके पीछे कूद जाता है।

वीडियो हुआ वायरल:
एक दोस्त की जान की परवाह किए बिना असहाय पक्षियों के बीच भी साथी को बचाने के प्रयास को देख सोशल मीडिया यूजर्स खुश हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है. प्रेस समय के अनुसार, वीडियो को 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा पसंद किया गया है।