Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पिकनिक पर गई थी फैमिली, अलग-अलग जगहों पर मिलीं मां-बेटे की लाशें, दो दिन से गायब है पति

पिकनिक पर गई थी फैमिली, अलग-अलग जगहों पर मिलीं मां-बेटे की लाशें, दो दिन से गायब है पति

महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को पिकनिक पर गए एक परिवार के तीन सदस्यों में से दो की हत्या कर दी गई। मृतकों में एक मां और उसका 10 साल का बेटा शामिल है। दोनों के शव दो अलग-अलग झाड़ियों से बरामद हुए हैं। महिला का पति अभी भी गायब है।

मंगलवार शाम को एक ग्रामीण ने दोनों के शवों को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतकों में आयान शेख और उसकी मां आलिया आबिद शेख शामिल है। दोनों के शरीर पर तेज हथियार से वार करने के निशान है। आलिया का शव सासवड इलाके में बरामद हुआ और इनकी कार कार पुणे-सातारा रोड पर सड़क किनारे मिली। इसके कुछ देर बाद कात्रज टनल के पास आयन का शव मिला। दोनों को बेरहमी से मारा गया था। जांच के दौरान पता चला कि महिला का पति भी गायब है।

दो अलग-अलग पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

पुणे ग्रामीण के अपर पुलिस सुप्रीटेंडेंट मिलिंद मोहिते के मुताबिक, इस मामले में सासवड और भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में दो अलग-अलग केस दर्ज हुए हैं। जांच में सामने आया है कि वे पुणे के धानोरी इलाके में रहते थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ससून हॉस्पिटल भेज दिया गया है। महिला की बॉडी पर ट्रैक पेंट और टी-शर्ट था। अपर पुलिस सुप्रीटेंडेंट ने बताया कि जहां दोनों के शव मिले हैं, वहां खून का कोई निशान नहीं था। संभवतः हत्या कहीं और हुई है।

वारदात के बाद से गायब है महिला का पति
मोहिते ने आगे बताया कि इनकी कार पुणे-सातारा रोड में एक सिनेमा हॉल के पास से बरामद हुई है। ये दोनों किसके साथ गए थे और आखिर क्या हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि महिला का पति आबिद शेख एक प्राइवेट कंपनी में ब्रांच मैनेजर है। तीनों रविवार को एक ब्रेजा किराए पर लेकर पिकनिक के लिए गए थे। आबिद का फोन भी बंद है और वह लापता है। उसकी तलाश लगातार जारी है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...