Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / समुदाय विशेष के मोहल्ले में जाने की तालिबानी सजा, दो भाइयों को बांधकर घंटों पीटा!

समुदाय विशेष के मोहल्ले में जाने की तालिबानी सजा, दो भाइयों को बांधकर घंटों पीटा!

भिंड। एमपी के भिंड में दो भाईयों को बांध कर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. दोनों की गलती बस ये थी कि वो अनजाने में एक समुदाय विशेष के मुहल्ले में घुस गए थे. अब इससे दो समुदाय के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दो युवा भाईयों के साथ दूसरे समुदाय विशेष के क़रीब 3 दर्जन लोगों ने जमकर मारपीट की. घटना दो दिन पहले घटी जब पीड़ित भास्कर और उसका भई अपनी दुकान पर काम करने वाले लड़के को उसके घर छोड़ने गए.

लेकिन जैसे वो उसके मुहल्ले में पहुँचे तो क़रीब 30-40 लोगों ने उन्हें घेर लिया और यह कहते हुए उन्हें पकड़ लिया की वे इस मुहल्ले में कैसे आए. जिसके बाद उन्हें बंधक बनकर क़रीब 2-3 घंटे तक बेरहमी से मारा गया. पिटाई के निशान दोनो पीड़ितों के शरीर पर साफ़ देखे जा सकते हैं.

पुलिस का भी नहीं खौफ, दे गए धमकी

घटना की जानकारी पीड़ित भाइयों के परिजन को लगी तो वे मोहल्ले के अन्य लोगों को लेकर वहां पहुँचे. दोनों को छुड़वाया साथ ही थाने पहुँच कर मामला दर्ज कराया. पीड़ितों का कहना है कि पुलिस ने सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया. जबकि उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गयी, जान से मारने को कोशिश की गई.

पुलिस की कार्रवाई से नहीं संतुष्ट

दोनो भाइयों का कहना है कि अगर उनकी मदद के लिए लोग नहीं पहुंचते तो उनका बचना नामुमकिन था. रिपोर्ट लिखने के बाद भी कोई ख़ास कार्रवाई नही हुई. ऊपर से शुक्रवार शाम बाइक पर सवार एक अज्ञात युवक उनकी दुकान पर आकर गोली मारने की धमकी दे कर गया, जिससे दोनों ही पीड़ित दहशत में हैं.

तहकीकात जारी है…

पुलिस के ढुलमुल रवैये से सब सकते में हैं. लोगों में इतना गुस्सा है कि शुक्रवार रात उन्होंने कोतवाली का घेराव किया. क़रीब 9.30 बजे 50 युवा कोतवाली पहुँचे और पुलिस से जल्द कार्रवाई की माँग की. वहीं थाना प्रभारी का कहना है की जाँच जारी है. सामुदायिक तनाव की स्थिति ना बने इसके लिए अपने स्तर पर निगरानी रख रहे हैं और दोनों पक्षों पर बाउंड ओवर की कार्रवाई जारी है

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...