Saturday , November 27 2021
Home / क्रिकेट / ‘द ग्रेट खली’ ने घर को बनाया क्रिकेट ग्राउंड, VIDEO में देखिए शॉट्स की ताकत

‘द ग्रेट खली’ ने घर को बनाया क्रिकेट ग्राउंड, VIDEO में देखिए शॉट्स की ताकत

मशहूर पहलवान खली (Khali) का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लॉकडाउन के दौरान खली भी अपने घर पर रहकर अपने खाली समय को परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपने घर पर रहकर क्रिकेट खेलते हुए खाली समय की भरपाई कर रहे हैं. इस वीडियो में खली ने बल्ले से शॉट मारने की कोशिश करते हैं. पहलवान खली के सामने हाथ में पकड़ा हुआ बल्ला खिलौना जैसा लगता है. बता दें कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में खली धोती पहन कर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

खली फैन्स के बीच द ग्रेट खली के नाम से प्रख्यात हैं. अपने करियर में खली ने कई पहलवानों को धूल चटाई है. खली के बारे में कहा जाता है कि वो उनकी डाइट काफी है. वो दिन में 30 से 40 अंडे खाते हैं. इसके अलावा वो रोज दो किलो चिकन, दाल, चावल भी खाते हैं. महाबली खली टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी काम कर चुके हैं. द ग्रेट खली ने अपने टैलेंट से डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में अलग पहचान बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. वैसे आपको बता दें कि खली का पूरा नाम दलीप सिंह राणा है. उनका जन्म 27 अगस्त 1972 को हुआ था. खली ने पहलवानी के साथ- साथ फिल्मों में भी एक्टिंग किया है.

बता दें कि द ग्रेट खली  (The Great Khali) WWE के रिंग में द अंडरटेकर से भी टकरा चुके हैं. उस फाइनल में महाबली खली ने अंडरटेकर को मात देखकर हर किसी को हैरान कर दिया था. अंडरटेकर के साथ फाइट 9 मिनट तक चली थी. आज भी डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैन्स अंडरटेकर और खली के बीच हुई फाइट को नहीं भूल पाए हैं.

इस समय देश में कोरोना के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लागू है जो 3 मई को खत्म होगा. भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. अबतक देश में संख्या 18985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 603 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 3260 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...