Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / बिहार में फिर से कातिल हुआ कोरोना, 5 दिनों बाद सामने आया मौत का आंकड़ा

बिहार में फिर से कातिल हुआ कोरोना, 5 दिनों बाद सामने आया मौत का आंकड़ा

पटना: बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) की दूसरी लहर (second wave of corona) का प्रकोप धीरे-धीरे कम हो रहा है. इसके साथ ही नए मामलों में भारी कमी आई है. गुरुवार को बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के 46 नए मामले सामने आए हैं, जबकि पिछले 24 घंटे के दौरान 42 लोग संक्रमण से मुक्त भी हुए. इस दौरान 3 संक्रमितों की मौत हुई है.

बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी पटना में 6 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. वहीं, जहानाबाद में 1, भोजपुर में 5, सुपौल में 2, कटिहार, अरवल में 1, अररिया में 1, बेगूसराय में 1, लखीसराय में 2 और बांका में 1 नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है.

वहीं, बिहार के मधुबनी में 3, मुजफ्फरपुर में 1, समस्तीपुर में 2, पूर्वी चंपारण में 1, नालंदा में 3, दरभंगा में 1, पूर्णिया में 3, खगड़िया में 1, गोपालगंज में 1, सारण में 2, शिवहर में 1, औरंगाबाद में 1, मधेपुरा में 1, बक्सर में 1, पश्चिम चंपारण में 1, जमुई में 2, सीतामढ़ी में 2 और सिवान में 1 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

बिहार के गया, रोहतास, मुंगेर, सहरसा, नवादा, वैशाली, कैमूर, किशनगंज, शेखपुरा और भागलपुर जिले में विगत 24 घंटे में एक भी कोरोना के नए मामले नहीं मिले. जिला प्रशासन कोरोना के दिशा निर्देशों को लेकर सख्त है. जिस कारण जिले में कोरोना संक्रमण पर रोक लगी है.

राज्य में गुरुवार को विगत 24 घंटे में कुल 1,54,318 सैम्पल की जांच की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 98 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर अपने घर लौट गए हैं. अब तक 7,14,596 मरीज ठीक हुए हैं. फिलहाल राज्य में रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत है.

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...