Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी, माता-पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, हुए थे कोरोना संक्रमित

धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी, माता-पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, हुए थे कोरोना संक्रमित

MI vs RR, IPL 2021: धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी, माता-पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, हुए थे कोरोना संक्रमित

धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी, माता-पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, हुए थे कोरोना संक्रमित- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए अच्छी खबर आई है। उनके माता-पिता ने कोरोना को मात दे दी है। उन्हें रांची के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। धोनी के पिता पान सिंह को व्हील चेयर पर देखा गया। वहीं, माता देवकी सिंह खुद चलकर अस्पताल से निकलीं।

बता दें, कोरोना से संक्रमण के कारण धोनी के माता पिता को बरियातू स्थित पल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन दोनों को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया था कि धोनी की स्थिति सामान्य है। उनका ऑक्सीजन का स्तर ठीक है। संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है। उम्मीद जताई गई थी कि अगले कुछ दिनों में उनकी स्थिति और बेहतर होगी और उनका संक्रमण ठीक हो जाएगा।

21 अप्रैल को हुआ था कोरोना

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद 21 अप्रैल को रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आठ दिनों तक उनका इलाज चला। इसके बाद मंगलवार की देर रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस समय धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी कर रहे हैं। टीम इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है।

झारखंड में जमकर बढ़ रहे कोरोना के केस

बता दें, झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन मंगलवार को सूबे में 6,020 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसी के साथ राज्य में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार के आंकड़े को भी पार कर गई। अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 51,252 हो गई है। बता दें कि मंगलवार को झारखंड में 32,061 लोगों की कोरोना जांच हुई, जिनमें 6,020 संक्रमित पाए गए थे।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...