Thursday , December 2 2021
Home / क्रिकेट / धोनी को ट्रोल करने चले पीटरसन, बीच में ऐसे आ गई CSK

धोनी को ट्रोल करने चले पीटरसन, बीच में ऐसे आ गई CSK

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्विटर पर धोनी (Dhoni) के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा’ कि है धोनी, क्यों ना आप मेरे लिए उस ओर फील्डर को रखें, क्योंकि आप लोगों के खिलाफ रन बनाना काफी आसान है. इस ट्वीट के बाद धोनी के प्रशंसक कमेंट करके पीटरसन की क्लास लगाने लगे. यहां तक की सीएसके (CSK) के ऑफिशियल अकाउंट से भी कमेंट किए गए. सीएसके ने पीटरसन को ट्रोल करते हुए लिखा,” लेकिन कभी-कभी फील्डर की जरूरत नहीं होती है”

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने ट्विटर (Twitter) पर पीटरसन को धोनी के द्वारा स्टंप आउट करते हुए तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने पीटरसन के तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, इसके बाद धोनी ने विराट कोहली (Virat Kohli) को गेंदबाजी के लिए लगाया और वह टी-20 इंटरनेशनल में बिना गेंद फेंके विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बन गए. बता दें कि कोहली ने वाइड गेंद पर पीटरसन को स्टंप आउट कर ऐसा अनोखा कमाल अपने करियर में किया था. अभी हाल ही में पीटरसन के साथ लाइव चैट करने के क्रम में कोहली ने इस बात की चर्चा भी की थी.

वैसे आपको बता दें कि इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन ने धोनी को क्रिकेट इतिहास का सबसे महान कप्तान चुना है. पीटरसन ने कहा कि धोनी की महानता के खिलाफ कुछ भी कहना गलत होगा. धोनी के ऊपर उम्मीदों और प्रत्येक व्यक्ति की उनसे उम्मीदों को देखते हुए जिस तरह उन्होंने खुद को साबित किया है, जैसा जीवन जिया है जिस तरह उन्होंने भारत और सीएसके कप्तानी की है, उसे देखते हुए उनकी महानता के खिलाफ कुछ कहना बहुत ही मुश्किल है.

पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए 104 टेस्ट खेले हैं और बहुत ही छोटे समय के लिए इंग्लैंड की कप्तानी भी की है.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...