Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / एमपी में कोरोना का टोटल सफाया, कुल जिलों से भी कम है नए केस का आंकड़ा

एमपी में कोरोना का टोटल सफाया, कुल जिलों से भी कम है नए केस का आंकड़ा

भोपाल. पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। हर प्रदेश में कोरोना के आंकड़े लगातार कम होते जा रहे हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो अब जानलेवा कोरोना से जंग में लोगों का जीवट जीत गया है। मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही हुआ है। 52 जिलों वाले प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के मात्र 40 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 7,89,844 तक पहुंच गयी।

राज्य में पिछले 24 घंटे में इस बीमारी से 12 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 8,981 हो गयी है। यह जानकारी मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है।

प्रदेश के 37 जिलों में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी व्यक्ति नहीं पाया गया। 11 जिलों में वर्तमान में एक भी कोरोना वायरस का मरीज नहीं है। प्रदेश में कोविड-19 के आठ नए मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 10 नये मामले आये।

अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,89,844 संक्रमितों में से अब तक 7,80,330 मरीज स्वस्थ हो गये हैं और 533 मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोविड-19 के 65 रोगी स्वस्थ हुए हैं।

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...