Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / नशे में टल्ली सेलेब्स ने लगाई सोशल डिस्टेंसिंग की वाट, देखे ये Shocking वीडियोज

नशे में टल्ली सेलेब्स ने लगाई सोशल डिस्टेंसिंग की वाट, देखे ये Shocking वीडियोज

इंडोनेशिया (Indonesia) में पर्यटकों के एक समूह ने रविवार को जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दीं. पार्टी के वीडियोज वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. बाली के एक लक्जरी विला में ये पार्टी हुई, जिसमें देखा जा सकता है कि कई लोग शराब पीकर नाच रहे हैं और गेम्स खेल रहे हैं. पार्टी में आए मेहमानों में ब्रिटिश इंस्टाग्राम स्टार और दो रूसी मॉडल शामिल थे.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, वीडियो और तस्वीरों को सबसे पहले इंस्टाग्राम स्टार टाइरोन हर्मिट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं. काफी आलोचना होने के बाद इन तस्वीरों और वीडियो को हटा लिया गया. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. मैनचेस्टर में जन्मे टैटू मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति ने बैकलैश के बाद अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

ट्विटर पर वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये लोग कैसे लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

देखें Video:

उसी पार्टी का एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें लोग बीयर पॉन्ग गेम खेल रहे हैं

 

अपने 21 वें जन्मदिन को मनाने के लिए पायलट महमूद अत्तिया द्वारा आयोजित की गई पार्टी को ऑनलाइन आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इसमें इंस्टाग्रामर टाइरोन हर्मिट, रूसी सोशल मीडिया स्टार सेनिया एल्दोशेंको और मॉडल डोरोकोवा सेनिया जैसे लोग शामिल थे. बैकलैश के बाद, टाइरोन हर्मिट ने अपने अकाउंट को निजी बनाने से पहले माफी मांगी.

बता दें, इंडोनेशिया को लॉकडाउन नहीं किया है, लेकिन सरकार ने लोगों को बड़ी सभाएं और पार्टी करने से मना किया गया है. भारत की तरह यहां भी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है.

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...