Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / नाना रणधीर कपूर ने किया कन्फ़र्म, ‘जेह’ है करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम

नाना रणधीर कपूर ने किया कन्फ़र्म, ‘जेह’ है करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने दूसरे बेटे के नाम का ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दिया है। करीना ने अपने दूसरे बेटे (Saif Kareena Second Baby Name) का नाम ‘जेह’ रखा है। दूसरे बेटे का नाम सामने आने पर सोशल मीडिया पर तरह- तरह की बात कही जा रही है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ‘जेह’ टेंपरेरी नाम है। अब करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने वेबसाइट ‘ETimes’ से खास बातचीत की है। रणधीर कपूर ने कन्फ़र्म किया है कि करीना और सैफ के दूसरे बेटे का नाम ‘जेह’ ही है।

जब रणधीर कपूर से पूछा गया कि बच्चे का नाम कब रखा गया तो उन्होंने कहा,’करीना के बेटे का नाम एक हफ्ते पहले ही फाइनल किया गया है’। बता दें कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बेटे को 21 फरवरी को जन्म दिया था।

खान और कपूर परिवार ने पहले दिन से ही बच्‍चे के नाम को लेकर चुप्‍पी बनाई हुई थी। जबकि तैमूर के जन्‍म के एक हफ्ते बाद ही उनका नाम सामने आ गया था। हालांकि, तब इस पर खूब विवाद भी हुआ था। लेकिन अब छोटे बेटे के नाम को लेकर पहली जानकारी सामने आई है।

‘बॉम्‍बे टाइम्‍स’ की खबर के मुताबिक, सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को फिलहाल ‘जेह’ (Jeh) नाम से पुकारते हैं। पहले बताया जा रहा था कि यह बच्‍चे का निकनेम है।

एक खबर ये भी थी कि बच्‍चे का नाम सैफ के पिता के मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर ‘मंसूर’ रखने पर भी विचार किया जा रहा है। वह पटौदी के नवाब और मशहूर क्रिकेटर थे।

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...