Saturday , November 27 2021
Home / क्राइम / नाबालिग से शादी का झूठा वादा किया, तीन साल तक साथ सोया, अब लड़की ने ऐसे बदला लिया

नाबालिग से शादी का झूठा वादा किया, तीन साल तक साथ सोया, अब लड़की ने ऐसे बदला लिया

बलात्कार की ये खबर छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से सामने आई है। यहां सक्ती कस्बे से लगे ग्राम नंदेली में पिछले तीन सालों से एक नाबालिक लड़की के साथ पहले डरा कर फिर शादी का झांसा देकर युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट नाबालिग की मां ने सक्ती थाने में दर्ज कराई ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नंदेली में युवक तेजप्रकाश कुर्रे द्वारा 16 साल की नाबालिक के साथ पिछले तीन वर्षों से दुष्कर्म किया जा रहा था। जिसकी जानकारी नाबालिग युवती की मां को लगी और फिर युवती की मां द्वारा थाने में उक्त मामले की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

युवती द्वारा बताया गया है कि उक्त आरोपी तीन साल पहले जब युवती की उम्र लगभग 13 साल की थी तो उसके साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। युवती के विरोध के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया। मामले की जानकारी युवती के परिजनों को होते ही उनके द्वारा 16 अप्रैल को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

नगर निरीक्षक मनीष सिंह परिहार द्वारा तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट अंतर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को न्यायालाल में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...