Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / गुजरात में कोरोना: एक्टिव केस में अहमदाबाद से आगे निकला ये जिला, देखें ताजा आंकड़ा

गुजरात में कोरोना: एक्टिव केस में अहमदाबाद से आगे निकला ये जिला, देखें ताजा आंकड़ा

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना संक्रमण को लेकर सबसे अधिक प्रभावित रहे अहमदाबाद जिले में अब स्थिति में सुधार हो रहा है। इसका अन्दाजा इस आंकड़े से लगाया जा सकता है कि सोमवार को अहमदाबाद से अधिक एक्टिव मरीज वडोदरा में दर्शाए गए। अहमदाबाद में यह संख्या 50 है जबकि वडोदरा में 55 है। जबकि 12 जिलों में एक भी कोरोना का मरीज नहीं है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या महज 182 रह गई है। इनमें से आधे से अधिक अहमदाबाद और वडोदरा जिलों में हैं। कोरोना के मरीजों के मामले में राज्य भर में सबसे अधिक प्रभावित हुए अहमदाबाद जिले में फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 50 रह गई है जबकि वडोदरा में यह संख्या 55 है।

अन्य प्रमुख जिले सूरत में 17 व भावनगर और राजकोट जिलों में 10-10 एक्टिव मरीज हैं। इसके अलावा जामनगर में सात, जूनागढ़ में छह, महेसाणा एवं दाहोद में चार-चार मरीज रहे हैं। गांधीनगर, अरवल्ली एवं आणंद जिलों में तीन-तीन तो पोरबंदर में फिलहाल दो मरीज रह गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के डैशबोर्ड में सोमवार को राज्य के 12 जिले कोरोना मुक्त दर्शाए हैं। इन जिलों में बनासकांठा, अमरेली, छोटा उदेपुर, डांग, देवभूमि द्वारका, गिरसोमनाथ, खेड़ा, मोरबी, पंचमहाल, पाटण, साबरकांठा और सुरेन्द्रनगर हैं।

जबकि आठ जिलों में एक-एक संक्रमित रह गए हैं। इन जिलों में भरुच, बोटाद, कच्छ, महिसागर, नर्मदा, नवसारी, तापी एवं वलसाड जिले शामिल हैं।

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...