Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में जय हो बाहुबली! निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनेंगी डॉन बृजेश सिंह की ‘कुक’

यूपी में जय हो बाहुबली! निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनेंगी डॉन बृजेश सिंह की ‘कुक’

वाराणसी. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी का पलड़ा भारी है। ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव में कपसेठी हाउस की बादशाहत जारी रहेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि वाराणसी से एमएलसी बृजेश सिंह के घर की रसोइयां रीना का सेवापुरी से निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनना तय हो गया है। इससे पहले भी यह सीट बृजेश सिंह के परिवार में ही रही है। लगातार तीन बार से यहां से बृजेश सिंह के भतीजे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुजीत सिंह की पत्नी इंदू सिंह ब्लॉक प्रमुख रही हैं।

प्रमुख पद पर निर्विरोध निर्वाचन तय

कपसेठी हाउस के नाम से मशहूर बृजेश सिंह के बंगले पर वर्षों पहले रीना ने रसोइयां के रूप में काम करना शुरू किया था। रीना कुछ साल पहले ही विकास खंड के रघुनाथपुर गांव की निवासी बनी थी और इस साल हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सारंगपुर और कुत्तूपुर दो जगहों से निर्विरोध बीडीसी सदस्य चुनी गईं। इसके बाद वे बीजेपी के टिकट पर यहां से ब्लॉक प्रमुख पद का प्रत्याशी चुनी गईं।

गुरुवार दोपहर भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और बृजेश सिंह के भतीजे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुजीत सिंह के साथ रीना ने ब्लॉक मुख्यालय पर नामांकन पत्र दाखिल किया। जांच में रीना का पर्चा सही पाया गया है। रीना का प्रमुख पद पर निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया है।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...