Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जिन्न ने कहा- कोरोना भगाने को बलि चाहिए.. युवक ने अपना ही गला रेता!

जिन्न ने कहा- कोरोना भगाने को बलि चाहिए.. युवक ने अपना ही गला रेता!

लखनऊ. यूपी के देवरिया जिले में अंधविश्वास के फेर में फंसे एक युवक ने बलि चढ़ाने के लिए अपना ही गला काट लिया। वहां मौजूद लोगों ने जब उसे मना किया तो उसने ब्लेड लेकर सभी को दौड़ा लिया । इसी बीच रास्ते से गुजर रहे थानेदार ने जब उसे रोकना चाहा तो वह उन पर भी हमलावर हो गया। मगर थोड़ी देर बाद ही युवक खून से लथपथ होकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

लोगों के मुताबिक युवक का कहना था कि एक जिन्न के कहने पर वह कोरोना भगाने के लिए अपनी बलि चढ़ाना चाहता है। जिले के लार कस्बा के फतेह नगर वार्ड निवासी अब्दुल वहीद पुत्र खुर्शीद सोमवार की शाम सलेमपुर के पुरैना चौराहे पर पहुँचा। थोड़ी देर तक इधर-उधर टहलने के बाद उसने पाकेट से ब्लेड निकाला और अपना गला रेतने लगा। लोगों के मना करने पर उसने दौड़ा लिया। इसी बीच उधर से गश्त पर निकले खुखुंदू एसओ अनिल यादव चौराहे पर जुटी भीड़ से मामला जानकर युवक को रोकना चाहा मगर युवक ने खून से सना ब्लड लेकर थानेदार पर भी हमला करना चाहा। मगर ज्यादा खून बहने की वजह से वह गिर पड़ा।

युवक की हालत देखकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में एसओ अपनी गाड़ी से युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुँचे और इलाज के लिए उसे भर्ती कराया। पुलिस ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। सूचना पाकर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुँचे। जिला अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी है। एसओ खुखुन्दु अनिल यादव ने बताया कि युवक अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

loading...
loading...

Check Also

2 करोड़: कोरोना से जंग में जान लड़ा दिया है गुजरात, हासिल किया बड़ा मुकाम

अहमदाबाद. प्रदेश में कोरोना से सुरक्षा कवच के रूप में रविवार को भी 234551 को ...