Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लुधियाना: राजीव गांधी के बुत पर पेट्रोल छिड़क आग लगाए दो निहंग, कांग्रेस नेता ने पगड़ी से पोंछी कालिख

लुधियाना: राजीव गांधी के बुत पर पेट्रोल छिड़क आग लगाए दो निहंग, कांग्रेस नेता ने पगड़ी से पोंछी कालिख

पंजाब के लुधियाना में बुधवार को एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां निहंग के वेशधारी एक शख्स ने भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बुत को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दूसरी ओर इस घटना का पता चलते ही एक कांग्रेसी नेता ने अपनी पगड़ी से धुएं की कालिमा को पोंछा। घटना से जुड़े नकारात्मक और सकारात्मक दोनों की ही पहलुओं के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके के कांग्रेसियों के साथ-साथ आम आदमी में भी रोष का माहौल है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की जब पड़ताल की तो पाया कि यह लुधियाना महानगर के सलेम टाबरी इलाके का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक निहंग यहां स्थित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को पेट्रोल डालकर आग लगाता है और चलता बनता है।

इसी के साथ एक और वीडियो क्लिप भी सामने आया है, जो इस कुकृत्य के तुरंत बाद का है। इस क्लिप में एक पगड़ीधारी शख्स अपनी पगड़ी से अपमानित हुई प्रतिमा को साफ करते दिखाई दे रहा है। प्रतिमा की कालिमा को पोंछने वाला यह शख्स एक कांग्रेस नेता बताया जा रहा है। उधर इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...