Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / वीडियो: टेंपो में पोर्न क्लिप चला दिया मनचला, युवतियों ने बाल पकड़कर खूब धुना

वीडियो: टेंपो में पोर्न क्लिप चला दिया मनचला, युवतियों ने बाल पकड़कर खूब धुना

टेंपो में सफर कर रही दो महिलाओं के पास बैठे युवक ने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखना शुरू कर दिया। महिलाओं को यह बहुत असहज लगा। किसी तरह उन्होंने अपना ध्यान हटाया, लेकिन मोबाइल देखते-देखते युवक ने एक महिला के हाथ पर हाथ रख दिया और छेड़छाड़ पर उतर आया। यह बात महिलाओं को सहन नहीं हुई।

उन्होंने टेंपो रूकवाया। युवक को बाल पकड़कर बाहर घसीटा और चप्पल लेकर उस पर टूट पड़ीं। यह सीन देख सड़क पर लोग एकत्रित हो गए। मनचला हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा और महिला उसमें चप्पल पर चप्पल मारती रही। आखिर में पुलिस युवक को लेकर थाने चली गई। घटना फूलबाग पुलिस चौकी के सामने की है। महिलाओं ने शिकायत करने से मना कर दिया है।

यह था पूरा मामला

लश्कर निवासी दो महिलाएं स्टेशन के पास कहीं जॉब करती हैं। सोमवार शाम यह ड्यूटी से अपने घर के लिए लौट रही थीं। यह जिस टेंपो में सवार थीं उसमें पड़ाव से एक मनचला सवार हुआ। यह दोनों महिलाओं के पास बैठ गया। पहले तो उसने अपना मोबाइल निकाला और उसमें पोर्न वीडियो देखने लगा। दोनों महिलाओं को यह काफी गंदा लगा। वह टेंपो में खुद को असहज महसूस करने लगीं। पर तभी युवक ने एक महिला के हाथ पर अपना हाथ रख दिया।

इतना होने पर महिलाओं से सहन नहीं हुआ। फूलबाग चौराहा पुलिस चौकी के पास टेंपो आते ही महिलाओं ने गाड़ी रूकवाई। इसके बाद युवक को उसके बाल पकड़कर टेंपो से बाहर खींचा और चप्पल से उसकी धुनाई कर दी। तत्काल पुलिस वहां पहुंच गई। महिलाएं तो मारपीट कर अपने घर के लिए निकल गईं। पुलिस युवक को थाने लेकर पहुंची है। उसकी पहचान शिंदे की छावनी में रहने वाले राजा के रूप में हुई है। पर कोई शिकायत नहीं होने पर उसे छोड़ दिया गया है।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...