Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / खबर / पाक ऐक्ट्रेस ने अपने झंडे संग शेयर की तस्वीर, ब्रा का कलर पूछने लगे लोग तो हो गईं नाराज

पाक ऐक्ट्रेस ने अपने झंडे संग शेयर की तस्वीर, ब्रा का कलर पूछने लगे लोग तो हो गईं नाराज

पाकिस्तान की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हाथ में पाकिस्तान का झंडा लिए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मेहविश हयात ने इसके साथ अपने देश के लोगों को आजादी के दिन की मुबारकबाद दी लेकिन लोग उनके मैसेज पर ध्यान देने के बजाय उनकी ब्रा के रंग पर बात करने लगे।

मेहविश हयात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 15 अगस्त को सफेद रंग का सूट पहनकर तस्वीर शेयर की थी। उनके हाथ में पाकिस्तान का झंडा नजर आ रहा है। मेहविश हयात की इस तस्वीर पर कॉमेंट करने लगे कि उन्होंने किस रंग की ब्रा पहनी हुई है। इस तरह के कॉमेंट पर ऐक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehwish Hayat (@mehwishhayatofficial)

मेहविश हयात ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट में लिखा, ‘इस पोस्ट पर किए गए कॉमेंट्स को देखकर सच में दिमाग काफी खराब हो गया है। मेरी ब्रा के रंग के बारे में बहस करने वाले लोग दिखाते हैं कि उनका दिमाग कितना बीमार और गंदा है। काला, भूरा या हरा, ये आपका मतलब नहीं है। खुदा के लिए बड़े हो जाओ। कोई आश्चर्य नहीं कि समाज में यही गंदगी भरी हुई है।’

मेहविश हयात ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा, ‘मैं कहना चाहती हूं कि समाज में बहुत बड़े मुद्दे हैं जिन पर बात करने की आवश्यकता है लेकिन ये तभी संभव है जब आप अपनी ऊर्जा को अधिक सार्थक कार्यों में लगाएं।’

मेहविश हयात पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने दावा किया था कि इमरान खान जब से सत्‍ता में आए हैं, पाकिस्‍तान में काफी अच्‍छी चीजें हुई हैं। उन्‍होंने कहा कि अगर क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है तो ऐक्ट्रेस भी पीएम बन सकती है।

बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और महविश हयात रिलेशनशिप में है। यह भी कहा जा रहा है कि इस खबर के सामने आने से डॉन गुस्से में है और इस बात की जांच करा रहा है कि यह जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

बताया जाता है कि दाऊद इब्राहिम खुद से 27 साल छोटी मेहविश हयात का एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद उस पर फिदा हो गया और कहा जाता है कि इसके बाद उसने ऐक्ट्रेस को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...