Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / नोएडा के लिए करें दुआ: एकसाथ 200 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका !

नोएडा के लिए करें दुआ: एकसाथ 200 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका !

नोएडा । उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर स्थित नोएडा सेक्टर 8 में कोरोना (कोविड 19) के 200 मरीज मिलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल स्वास्थ्य विभाग की टीम एम्बुलेंस एवं दलबल के साथ अचानक मंगलवार की देर रात सेक्टर 8 की झुग्गियों में पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग के टीम को देखकर पूरे झुग्गी में कोरोना मरीज मिलने की बात फ़ैल गई।

जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि सेक्टर 8 में एक भी कोविड 19 का संक्रमित व्यक्ति नहीं मिला है। कुछ दिन पूर्व सेक्टर 8 के जे.जे कॉलोनी में कोविड 19 के संक्रमित मिले थे। निगरानी टीम ने मंगलवार को वहां पर संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया था। जिसके बाद एहतियातन कोविड 19 संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लगभग 200 लोगो को कोरनटाइन करने के लिए टीम मौके पर गई थी।

जिलाधिकारी के अनुसार पहले उस संक्रमित व्यक्ति के परिजन को ही कोरनटाइन किया गया था। लेकिन वहां रहने वाले अन्य लोगों के जीवन रक्षा एवं सलामती के लिए अलग किया गया है।

वैसे डीएम ने मीडिया से आग्रह करते हुए कहा है कि यह पैनिक करने की बात नहीं है। यह बस कोरोना जैसी बीमारी के रोकथाम के लिए किया जा रहा है।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...