Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नौकर ने मालिक से ली मालकिन के रेप की सुपारी, अंदर घुसा लेकिन..

नौकर ने मालिक से ली मालकिन के रेप की सुपारी, अंदर घुसा लेकिन..

इजिप्ट के दकाहलिया प्रांत में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का रेप कराने के लिए सुपारी तक दे डाली। इतना ही नहीं, वह पत्नी को आसानी से तलाक देना चाहता था, इसलिए उसने यह प्लान बनाया। पति चाहता था कि वह अपनी पत्नी का दूसरे से रेप कराए, फिर यह साबित कर दे कि दोनों के अवैध संबंध थे और उसे तलाक दे सके।

इमान आदेल (20) ने कुछ साल पहले शादी की थी। वह अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहती थी। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका पति ही उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा।

आदेल की लाश उसके घर में मिली। वह 9 महीने के बच्चे की मां थी। यह मामला तब सामने आया जब एक शख्स ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी की लाश उसके घर में मिली है।

पुलिस ने जब जांच की तो सीसीटीवी फुटेज सामने आया, उसमें एक नकाब पहने शख्स नजर आ रहा था। वहीं, पीड़िता के घर में आया था। कुछ समय बाद वह घर से बाहर आ गया।

पुलिस ने जांच की तो पता चला की शख्स का नाम अहमद था। वह आदेल के पति की कपड़ों की दुकान पर काम करता था। इसके बाद पुलिस को पूरा मामला समझ आ गया।

पुलिस के मुताबिक, आदेल का हुसैन किसी दूसरी महिला से शादी करना चाहता था। लेकिन आदेल इसका विरोध कर रही थी। इसलिए हुसैन से आदेल को राश्ते से हटाने का फैसला किया।

हुसैन बिना कुछ हर्जाना दिए अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता था। इसलिए उसने अपने एक कर्मचारी को तैयार किया, ताकि वह उसके घर पर आकर पत्नी का रेप करे। इससे वह दोनों के अवैध संबंध साबित कर सके।

लेकिन हुसैन का प्लान उस वक्त बिगड़ गया, जब उसका कर्मचारी पत्नी का रेप करने के लिए घर पहुंचा। यहां आदेल ने विरोध किया। उसने नौकर से बचने के लिए चिल्लाने की कोशिश की। इससे अहमद डर गया और उसने आदेल की हत्या कर दी। इजिप्ट के पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने बुधवार को हुसैन और उसके कर्मचारी को कस्टडी में लेने का आदेश दिया है।

loading...
loading...

Check Also

स्मृति ईरानी से रोते हुए बोली पीड़िता की बहन- लखनऊ के अस्पताल में उसका रेप हुआ, दीदी इंसाफ दिलाओ

लखनऊ. अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक दिन के दौर पर शनिवार ...