Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / किसान की दास्तान: भाजपा विधायक के भाई ने कब्जाई जमीन, न्याय न मिलने पर करेंगे आत्मदाह

किसान की दास्तान: भाजपा विधायक के भाई ने कब्जाई जमीन, न्याय न मिलने पर करेंगे आत्मदाह

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से भाजपा विधायक के भाई पर जमीन कब्जाने का आरोप लगा है। पीड़ित किसान का कहना है कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम आत्मदाह कर लेंगे। पिछले तीन महीने से किसान अधिकारियों की चौखट पर दस्तक दे रहा है। मगर उसे न्याय नहीं मिल रहा है। जिले के कारी रोड पर किसान शिखर चंद जैन की दो एकड़ जमीन है।

किसान शिखर चंद जैन ने कहा कि 10 अप्रैल को विधायक के भाई और उनके लोगों ने मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया है। आरोप है कि उन लोगों ने पेड़ काट दिए और पिलर तोड़ दिया। इसके बाद विधायक के भाई ने जमीन पर कब्जा कर लिया है। किसान ने इसकी शिकायत उन्होंने देहात पुलिस थाने से लेकर कलेक्टर और एसपी से की है। तीन महीने बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पीड़ित किसान ने गृहमंत्री, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय से भी शिकायत की है। 13 जून को किसान जब खेत पर पहुंचा तो विधायक के छोटे भाई गोलू ने जमीन छोड़ने के लिए कहा और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद किसान ने देहात थाना पुलिस से लिखित शिकायत की है।

किसान ने कहा कि उनकी 2 एकड़ जमीन उत्तमपुरा गांव के पास है, जिस पर विधायक की नजर लग गई है। विधायक उससे जमीन हड़पना चाह रहे हैं। किसान ने कहा कि मुझे परेशान करवाया जा रहा है।

शिखरचंद जैन ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर न्याय नहीं मिला तो टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट के सामने आत्मदाह करूंगा। वहीं, बीजेपी विधायक राकेश गिरी गोस्वामी ने आरोपों पर कहा है कि शिकायतकर्ता कांग्रेस पार्टी का है। इसके साथ ही बीजेपी के मेरे विरोधी इस मामले को हवा दे रहे हैं जबकि मेरा इस जमीन से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद वह मीडिया के सामने आकर के पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...