Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP: रंगीन मिजाज सिपाही का संगीन कारनामा, न्यूज ग्रुप में कर डाला कांड

UP: रंगीन मिजाज सिपाही का संगीन कारनामा, न्यूज ग्रुप में कर डाला कांड

कानपुर: जिले में यूपी पुलिस के एक सिपाही ने न्यूज ग्रुप में पोर्न वीडियो डाल दिया. इसकी जानकारी होते ही ग्रुप के सदस्यों के बीच हलचल शुरू हो गई. कानून का पाठ पढ़ाने वाली यूपी पुलिस के इस अय्याश सिपाही को यह करतूत भारी पड़ गई. ग्रुप के सदस्यों ने इस मामले की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियो को दी. प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

घाटमपुर तहसील में संजीव सिंह नाम से एक शख्स चौकी में सिपाही के पद पर तैनात है. संजीव ने सोमवार को एक न्यूज ग्रुप में पोर्न वीडियो अपलोड कर दिया था. न्यूज ग्रुप में पोर्न वीडियो भेजते ही स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. ग्रुप में जुड़े अन्य सदस्यों ने इस मामले की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी. फिलहाल प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं, साथ ही ग्रुप एडमिन पर भी कार्रवाई करने की बात कही है.

बता दें कि किसी व्हाट्सएप ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने का यह मामला अकेला नहीं है. इससे पहले भी इत तरह की हरकतें हो चुकी हैं. बता दें कि बीते 22 जुलाई को लखनऊ विश्वविद्यालय से जुड़े एक छात्र ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी किया. इस मैसेज के मुताबिक रात करीब 1:00 बजे के आसपास लखनऊ विश्वविद्यालय के प्राचीन भारतीय इतिहास विभाग के एक आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो और शिक्षकों के लिए अपशब्द लिखे गए. इस मैसेज में पोस्ट शेयर करने वाले नंबर को भी साझा किया गया. इस मैसेज के मुताबिक, यह चौथी बार है जब इस तरीके से अश्लील फोटो और छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षकों के लिए अपशब्द लिखे गए.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...