Saturday , November 27 2021
Home / क्रिकेट / पंत कर गए भारी मिस्टेक, धोनी के खिलाफ पोस्ट किए लाइक, अब माही की बारी

पंत कर गए भारी मिस्टेक, धोनी के खिलाफ पोस्ट किए लाइक, अब माही की बारी

सोशल मीडिया पर रिषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर फैन्स काफी नाराज हैं. दरअसल हुआ ये कि धोनी (Dhoni) से संबंधित एक वीडियो पोस्ट को पंत ने लाइक किया है जिसमें धोनी विकेटकीपिंग करने के दौरान स्ट्रगल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.सोशल मीडिया पर पंत की इस हरकत से फैन्स काफी नाराज है. वीडियो में धोनी की उम्र को लेकर मजाक बनाया जा रहा है और कैप्शन में यह लिखा हुआ है ‘क्या से क्या हो गया.’ सोशल मीडिया पर यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें पंत धोनी के इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. धोनी के फैन्स पंत की इस हरकत से खासे नाराज भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि भले ही पंत महान धोनी को अपना आदर्श मानते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह पोस्ट उनके लिए मुसीबत बन गया है. बता दें कि हाल के समय में रिषभ पंत का परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहा है. वहीं, 2019 वर्ल्डकप के बाद से धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं.

https://www.instagram.com/p/B-pU97spMHt/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि इस समय कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है. पहले आईपीएल 29 (IPL 2020) मार्च से होना था लेकिन COVID-19 के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है.

क्रिकेट फैन्स को उम्मीद थी कि आईपीएल में एक बार फिर धोनी की बल्लेबाजी देखने को मिलेगी, लेकिन दुर्भाग्य से अब फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा. बता दें कि क्रिकेट पंडितों का मानना था कि आईपीएल में धोनी का परफॉर्मेंस ही यह तय करेगा कि उनका चयन टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में हो पाएगा या नहीं. लेकिन अब जब आईपीएल के होने पर संकट मंडरा रहा है तो धोनी के चयन पर भी संशय के बादल मंडराने लगे हैं.
loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...