Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पति की हत्या हो गई और बगल में सोती पत्नी को पता ही न चला, जानिए पूरा मामला

पति की हत्या हो गई और बगल में सोती पत्नी को पता ही न चला, जानिए पूरा मामला

विदिशा. 15 दिन पहले शादी हुई, बहू के आते ही सास-ससुर समेत परिवार के सभी लोग नर्मदा नहाने होशंगाबाद चले गए। घर में रह गए केवल नवदंपत्ति। रात एक बजे तक मोबाइल पर बातें भी होती रहीं, लेकिन सुबह 6 बजे पत्नी ने देखा तो उसके बगल में पति लहुलुहान और मृत पड़ा था। उसकी हत्या कर दी गई थी। कहानी कुछ अजीबो गरीब है लेकिन ये सच है और ये दिलदहला देने वाली घटना है विदिशा के आनंदपुर थाने के मलियाखेड़ी गांव की।

20 जून को ही हुई थी शादी
आनंदपुर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परमार ने बताया कि मलियाखेड़ी के 22 वर्षीय सोनू प्रजापति का विवाह 20 जून को सागर जिले के नरयावली थाने के एक गांव की 20 वर्षीय लड़की से हुआ था। शादी के बाद विदाई हुई और अब सोमवार को दोपहर 12 बजे ही बहू मलियाखेड़ी अपने पति के घर आई थी। बहू के आने के बाद सोनू के पिता, मां और बड़े भाई समेत अन्य परिजन एक जीप से होशंगाबाद नर्मदा नहाने रात 8 बजे निकल गए। सोनू का छोटा भाई था वह भी गांव में ही किसी अन्य रिश्तेदार के घर सोने चला गया।

घर पर बचे सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी। दोनों का पलंग दहलान में था, घर बस्ती से थोड़ा बाहर खेत में था। बताया गया है कि वे 1 बजे तक अपने मोबाइल से परिजनों से बात करते रहे। इसके बाद जब सुबह 6 बजे नवविवाहिता की नींद खुली तो उसके अपने बाजू में सोनू खून से लथपथ मृत पड़ा मिला। सूचना मिलते ही आनंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। थाना प्रभारी परमार ने बताया कि घर में उस समय सोनू और उसकी पत्नी ही थे। लेकिन उसकी पत्नी कुछ भी बोल नहीं पा रही है। वह सिर्फ यही कह रही है कि मुझे पता नहीं चला, सुबह जब देखा तो ये हाल मिला।

पत्नी की बातों पर यकीन करना मुश्किल ?
एएसपी संजय साहू भी घटना की जानकारी मिलने पर मंगलवार शाम को आनंदपुर पहुंचे और मौका मुआयना कर हर पहलू की पड़ताल की। उन्होंने बताया कि मरने से पहले युवक उठा और फिर गिरा भी है। उसके गाल और जबड़े पर धारदार हथियार का जोर का वार है। ये कैसे हुआ, क्या हुआ? इस बारे में आज बात नहीं हो सकी है। माहौल ऐसा था इसलिए मृतक की पत्नी से भी ज्यादा बात नहीं हो पाई है। बुधवार को मृतक की पत्नी से बात की जाएगी। यह भी बात सामने आई है कि मृतक की सगी भाभी और मृतक की पत्नी सगी बहनें हैं।

loading...

Check Also

चोरी-छिपे निकाह कर रहा था लिव-इन में रहने वाला युवक, पुलिस लेकर पहुंची गर्लफ्रेंड और फिर..

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक लड़के को लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी ...