Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / दिल चीर देंगी तस्वीरें: पति राज कौशल को विदाई देते वक्त फूट-फूटकर रोईं मंदिरा बेदी

दिल चीर देंगी तस्वीरें: पति राज कौशल को विदाई देते वक्त फूट-फूटकर रोईं मंदिरा बेदी

मशहूर ऐक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल का बुधवार को निधन (Raj Kaushal Death) हो गया। राज कौशल को हार्ट अटैक आया, जिसके कारण उनकी तत्‍काल मौत हो गई। राज के निधन की खबर पाते ही उनके घर कई दोस्‍त और परिजन दुख की इस घड़ी में मंदिरा और बच्‍चों का साथ देने के लिए पहुंचे। पति के निधन से मंदिरा बेदी का रो-रोकर (Mandira Bedi broke down) बुरा हाल है। राज के शव को जब एंबुलेंस में रखा जा रहा था, तब मंदिरा उन्‍हें देख फफक पड़ी। यह दृश्‍य दिल चीर देने वाला था। मंदिरा फूट-फूटकर रोने लगीं, तब उनके दोस्‍त और ऐक्‍टर रॉनित रॉय (Ronit Roy) ने उन्‍हें सहारा दिया। संभाला और हौसला दिया।

रविवार को दोस्‍तों संग की थी पार्टी

बुधवार सुबह जैसे ही यह खबर आई कि राज कौशल नहीं रहे, पूरी इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा। किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, क्‍योंकि अभी रविवार को ही तो मशहूर डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर राज कौशल ने दोस्‍तों के साथ पार्टी की थी। सोमवार को उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इस फन नाइट की तस्‍वीर भी शेयर की थी।

तीन फिल्‍में डायरेक्‍ट कर चुके थे राज कौशल

राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। जबकि वह ‘माई ब्रदर निखिल’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्यार में कभी-कभी’ के प्रड्यूसर भी थे। उन्‍होंने 1992 में रिलीज फिल्‍म ‘बेखुदी’ के स्‍टंट्स भी डायरेक्‍ट किए थे।
1996 में हुई थी मंदिरा और राज की पहली मुलाकात

1996-

मंदिरा और राज की पहली मुलाकात 1996 में हुई थी। राज तब ऐड फिल्‍म्‍स बनाने वाली कंपनी में काम करते थे और उन्‍हें ‘फिलिप्‍स’ के विज्ञापन के लिए एक लड़की की तलाश थी। मंदिरा ‘शांति’ टीवी शो और ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्‍म से तब स्‍टार बन चुकी थीं। इस पहली मुलाकात के बाद दोनों की अच्‍छी खासी दोस्‍ती हो गई, जो प्‍यार और फिर शादी के रिश्‍ते में बदल गई।

वैलेंटाइन्‍स डे के दिन की थी शादी

राज कौशल ने वैलेंटाइन्‍स डे के दिन 14 फरवरी 1999 को मंदिरा बेदी से लव मैरिज की थी। साल 2011 में दोनों बेटे वीर के पैरेंट्स बने।

यारों के यार थे राज कौशल

राज कौशल को जानने वाले लोग बताते हैं कि वह यारों के यार थे। मंदिरा बेदी और राज ने अक्‍टूबर 2020 में एक बेटी तारा बेदी को गोद भी लिया। तारा की उम्र तब 4 साल थी।
loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...