Saturday , November 27 2021
Home / क्राइम / पत्नी संग घर जा रहे थे अर्णब गोस्वामी, कांग्रेसियों ने घेरकर किया हमला, देखें उनका वीडियो

पत्नी संग घर जा रहे थे अर्णब गोस्वामी, कांग्रेसियों ने घेरकर किया हमला, देखें उनका वीडियो

बीती रात मुंबई में मशहूर टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला हुआ. ये हमला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया है, ये हमला अर्नब गोस्वामी पर उनके घर से मजाह 500 मीटर की दूरी पर हुआ.

दरअसल गोस्वामी ने सोनिया गाँधी पर सवाल उठाये थे. महाराष्ट्र के पालघर में हिन्दू संतों की हत्या की गयी थी जिसपर अर्नब ने सोनिया की चुप्पी पर सवाल उठाये थे, इसके बाद तमाम कांग्रेस शासित राज्यों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था ताकि उनको चुप कराया जा सके.

इसके बावजूद अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला किया गया. अर्नब रिपब्लिक टीवी के दफ्तर से अपने घर की ओर जा रहे थे और घर से 500 मीटर पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को घेरकर हमला किया.

कांग्रेस कार्यकर्त्ता हमले के लिए रास्ते में इंतज़ार कर रहे थे, वो जानते थे की ऑफिस से अर्नब गोस्वामी घर तो आएंगे ही. ये भी जानकारी सामने आ रही है कि हमलावर बाइक से आये थे. लेकिन सुरक्षाकर्मियों की मदद से  अर्नब और उनकी पत्नी बच गए.

बता दें की अर्नब गोस्वामी ने सोनिया गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि- पालघर में अगर हिन्दू साधुओं की जगह पादरियों को मारा जाता तो क्या सोनिया गाँधी ऐसे ही चुप रहती. गोस्वामी ने सोनिया गाँधी को अंतोनिया भी कहा जो कि उनका इतालवी नाम था.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...