Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / आजतक एंकर के पत्रकार पति की फर्जी लूट! पुलिस बोली- महिला मित्र के साथ थे, पत्नी से छुपाने के लिए बोले झूठ

आजतक एंकर के पत्रकार पति की फर्जी लूट! पुलिस बोली- महिला मित्र के साथ थे, पत्नी से छुपाने के लिए बोले झूठ

‘आज तक’ की एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति और ‘हिंदी ख़बर’ के एडिटर अतुल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि नोएडा में उनके साथ लूटपाट हुई है। लेकिन अब नोएडा पुलिस ने ही उनके आरोपों को फ़र्ज़ी बता दिया है।

दरअसल, एक फेसबुक पोस्ट के ज़रिए बताया गया था कि जब आरोपी ने अतुल का गला घोंटने का प्रयास किया तो उन्होनें अपनी जान बचाने के लिए उसे 5000 रुपये दिए।

इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एक केस भी दर्ज किया था। हालाँकि, अब पुलिस का कहना है कि अतुल ने झूठी कहानी रची है।

एनडीटीवी के पत्रकार मुकेश सिंह सेंगर प्रेस नोट शेयर करते हुए लिखते हैं, “हिंदी खबर के एडिटर अतुल अग्रवाल की लूट की कहानी को नोएडा पुलिस ने फ़र्ज़ी बताया,

पुलिस ने कहा कि 19 जून की रात अतुल महिला मित्र के साथ थे,वो रात में OYO होटल में रुके, पत्नी का फोन आया और निजी कारणों से उन्होंने लूट की झूठी कहानी रची।”

पुलिस का कहना है कि अतुल के दावों में कोई दम, कोई सचाई नहीं है। पुलिस उनकी उस महिला मित्र से भी मिली जिनसे खुद अतुल उस शाम खाने पर उनके घर पर मिले थे।

इसके साथ-साथ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की भी शिनाख्त की और पाया कि अतुल झूठ बोल रहे थे।

इस सनसनीखेज़ खुलासे के बाद अतुल अग्रवाल पर सवाल उठ रहे हैं। आखिर वो अपनी निजी ज़िन्दगी की परेशानियों से बचने के चक्कर में फ़र्ज़ी खबर क्यों फैला रहे थे?

एक पत्रकार होने के बावजूद अपनी पत्नी को झूठ बोलने के चक्कर में मीडिया में फेक न्यूज़ का प्रचार-प्रसार क्यों कर रहे थे? इनके आरोपों पर मीडिया में खबरें भी चली, वो तब भी चुप क्यों थे?

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...