Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / तिरुपति: इंजीनियर पत्नी की हत्या कर लाश जलाया पति, परिवार से बोला- मार डाला कोरोना

तिरुपति: इंजीनियर पत्नी की हत्या कर लाश जलाया पति, परिवार से बोला- मार डाला कोरोना

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में महिला की जली हालत में मिली लाश की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि 27 साल की इस महिला का नाम भुवनेश्वरी है। वह हैदराबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और कॉग्निजेंट कंपनी में काम करती थी। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है।

परिवार ने भुवनेश्वरी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पति मारमरेड्डी श्रीकांत रेड्डी ने सभी को बताया था कि उसकी मौत कोरोना से हुई है। यह कपल 18 महीने की बेटी के साथ तिरुपति में रह रहा था। कोरोना की वजह से भुवनेश्वरी घर से काम कर रही थी। श्रीकांत खुद भी इंजीनियर है और एक ऑर्गेनाइजेशन से जुड़ा था। वह कुछ महीनों से बेरोजगार था।

हत्या का खुलासा कैसे हुआ?
तिरुपति शहर के पुलिस चीफ रमेश रेड्डी ने बताया कि लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद हमने हर एंगल से जांच की। एक CCTV फुटेज में महिला का पति अपने अपार्टमेंट के कैंपस में लाल सूटकेस लिए नजर नजर आया। कुछ देर बाद वह इसे बाहर निकालते हुए दिखाई दिया। इस दौरान वह एक हाथ से अपनी बेटी को गोद में लिए हुए है। दूसरे हाथ से सूटकेस को घसीट रहा है।

भुवनेश्वरी का शव 90% जल चुका था
पुलिस ने बताया कि भुवनेश्वरी का शव 90% तक जल चुका था। जांच में पता चला कि श्रीकांत ने रिलायंस मार्ट से एक सूटकेस खरीदा था। इसका इस्तेमाल उसने शव को ठिकाने लगाने में किया। बाद में उसने शव को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने सैंपल फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं।

परिवार बेटी की तलाश में भटका
श्रीकांत ने जब रिश्तेदारों और परिवार को बताया कि भुवनेश्वरी की मौत कोरोना से हुई है, तो परिवार वाले उसकी तलाश में कई अस्पतालों और मुर्दाघरों में भटके। कहीं से भी कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद वे पुलिस के पास गए।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...