https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Tuesday , June 22 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / पहली तस्वीर : टीम इंडिया का इंग्लैंड में क्वारंटाइन खत्म, मैदान में प्रैक्टिस चालू

पहली तस्वीर : टीम इंडिया का इंग्लैंड में क्वारंटाइन खत्म, मैदान में प्रैक्टिस चालू

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। कोरोना महामारी के कारण भारतीय टीम को इंग्लैंड में 3 दिन के लिए क्वारंटाइन रहना पड़ा। अब टीम 3 दिन के बाद अभ्यास करना शुरू कर चुकी है। स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अभ्यास करते हुए फोटो शेयर किया है। उन्होंने लिखा- साउथेम्प्टन में पहली आउटिंग #feelthevibe #india तस्वीर में जडेजा गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। भारत को पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भिड़ना है।

रवींद्र जडेजा इस समय शानदार फॉर्म में हैं। वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल 2021 के पहले फेज में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया था। कोरोना के कारण आईपीएल सस्पेंड कर दिया गया। अब इसका आयोजन इंग्लैंड दौरे के बाद UAE में होगा।

भारतीय टीम तीन दिन के बाद इंग्लैंड में अभ्यास करने उतरी है। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत सीधे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगा। पूरी भारतीय टीम बायो-बबल में है। टीम के साथ उनका परिवार भी है। टीम को 4 महीने तक इंग्लैंड में रहना है।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि इंग्लैंड दौरे पर जडेजा और अश्विन टीम की पहली पसंद होंगे।

भारत इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट खेलेगा, जो 4 अगस्त से शुरू होगा। वहीं, भारतीय टीम 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले जमकर अभ्यास करना होगा। क्योंकि टीम को एक भी अभ्यास मैच नहीं खेलना है। उन्हें सीधा न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना है।

Continue Reading

loading...
loading...

Check Also

‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह पंचतत्व में विलीन, चंडीगढ़ में राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

महान स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का शनिवार शाम को चंडीगढ़ के मटका चौक स्थित श्मशान घाट ...