Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: रसेल की ‘रॉकेट यॉर्कर’ झेल नहीं पाए डिविलियर्स, पहली ही गेंद पर डंडा बाहर

Video: रसेल की ‘रॉकेट यॉर्कर’ झेल नहीं पाए डिविलियर्स, पहली ही गेंद पर डंडा बाहर

IPL 2021 KKR vs RCB: ऐसे काफी कम देखने को मिलता है जब एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जैसे बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो जाए और वह भी अपनी पारी की पहली ही गेंद पर, ऐसा नजारा आईपीएल के 31वें मैच में देखने को मिला. जब आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने मिस्टर 360 को क्रीज पर रूकने तक का समय नहीं दिया और गोल्डन डक पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. खासकर जिस तरह से रसेल ने एबी को बोल्ड किया वह गेंद बेहद ही कमाल की रही. आंद्रे ने गेंद को ऐसी जगह फेंकी जिसका जवाब डीविलियर्स नहीं दे पाए. आरसीबी की पारी के 9वें ओवर की चौथी गेंद पर रसेल ने एबी को तेज रफ्तार वाली रॉकेट यॉर्कर गेंद फेंकी, जो बल्लेबाज के पैर के पास गई. अपनी पारी की पहली ही गेंद पर एबी को खतरनाक यॉर्कर का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा.

एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जब बोल्ड हुए उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वो बोल्ड आउट हो गए हैं. दरअसल एबी को उम्मीद थी कि वो यॉर्कर को संभाल लेंगे लेकिन गेंद की तेजी को अच्छी तरह से भांप नहीं पाए और बोल्ड हो गए. सोशल मीडिया पर डीविलियर्स के बोल्ड होने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स रसेल की भरपूर तारीफ कर रहे हैं.

एबी को गोल्डन डक पर आउट करने वाले रसेल आईपीएल के इतिहास के छठे गेंदबाज बन गए हैं. अबतक आईपीएल में डीवीलियर्स को गोल्डन डक पर आउट करने का कमाल एल्बी मोर्कल, (2008), एस त्यागी, (2009), कैलिस, (2012),
के रिचर्डसन, (2014) एम हेनरिक्स, (2015) ने किया है.

बता दें कि इस मैच में आऱसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आरसीबी के लिए ओपनर के तौर पर पहले विराट कोहली और देवदत्त पडिक्ल क्रीज पर आए थे. लेकिन दोनों ओपनर कोई खास कमाल नहीं कर पाए. दूसरी ओर केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने अपनी रहस्यमयी गेंद से कमाल ही कर दिया और 3 विकेट लेने में सफल रहे.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...