Saturday , December 4 2021
Home / ऑफबीट / पाक रिपोर्टर ने पूछा- ‘चीन से कैसे आया कोरोना ?’ जवाब सुन दिमाग की बत्ती हुई गुल 

पाक रिपोर्टर ने पूछा- ‘चीन से कैसे आया कोरोना ?’ जवाब सुन दिमाग की बत्ती हुई गुल 

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कोरोनावायरस के चलते दुनिभर में कई देश खुद को लॉकडाउन कर चुके हैं. भारत के अलावा पाकिस्तान (Pakistan) में भी कोरोनावायरस (CoronaVirus) पूरी तरह से फैल चुका है. पाकिस्तान में अभी भी लोगों को इस बीमारी से जाग्रुक किया जा रहा है. इसी बीच एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, एक पाकिस्तानी रिपोर्टर ने पूछा- ‘चीन से कोरोना वायरस कैसे आया?’ जिस पर शख्स ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

पाकिस्तानी रिपोर्टर ने शख्स ने सबसे पहले पूछा, ”ये कोरोना कहां से आया?” जिस पर शख्स ने कहा, ‘ये चीन से आया है…’ फिर रिपोर्टर ने पूछा- ‘चीन से कैसे आया है?’ तुरंत शख्स ने जवाब दिया, ”मैं नहीं बताउंगा..” किसी को उम्मीद नहीं थी कि शख्स ऐसा जवाब देगा. भारत में इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

देखें TikTok Viral Video:

@prathamsinghcheema##justforfun ##foryourpage ##fyp ##handwashchallenge

♬ original sound – prathamsinghcheema

इस वीडियो को जगदीप कौर चीमा नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसके अब तक 4.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को शख्स का जवाब खूब पसंद आ रहा है.

बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 11,439 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 377 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 1,306 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

 

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...