https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / बुलेट चलाते हुए फोटो शेयर किए द ग्रेट खली, लोग बोले- ‘पाद मारकर सीट फाड़ दो सर’

बुलेट चलाते हुए फोटो शेयर किए द ग्रेट खली, लोग बोले- ‘पाद मारकर सीट फाड़ दो सर’

द ग्रेट खली इन दिनों सोशल मीडिया पर जबर तरीके से चर्चा में बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह है उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर आने वाले कमेंट. दरअसल खली की शख्सियत जितनी बड़ी है, अब लोग उनसे फरमाइशें भी बड़ी ही करने लगे हैं. इसी बीच हाल ही में खली (Khali Riding Bullet) ने एक फोटो शेयर की जिसमे वह बुलेट पर बैठे नजर आ रहे थे. बस फिर क्या था लोगों ने इस फोटो पर ऐसे ऐसे कमेंट किये जिसको पढ़कर हर कोई लोटपोट हो गया.

लोग खली से ऐसी ऐसी फरमाइश करते हैं जिन्हें पढ़कर हर कोई लोटपोट है. यही नहीं लोग अजीबोगरीब और हास्यास्पद डिमांड भी करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब खली साहब का सोशल मीडिया कमेंट सेक्शन हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें किम खली (Khali social Media comment Section) इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव हैं. वह कई मजेदार पोस्ट और वीडियो कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

इस बीच खली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमे वह बुलेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. बस फिर क्या था यह देखकर लोगों के कमेंट की बारिश हो गई और हर कोई अब उनके कमेंट सेक्शन पर नजर बनाये हुए है.

मानों खली की हर पोस्ट, फोटो और लाइव सेशन में लोग भर भरकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. खली को बुलेट पर बैठे देख एक यूजर ने बेहद अजीबोगरीब कमेंट करते हुए लिखा- सर पाद मारकर सीट फाड़ दो. इस कमेंट को पढ़कर हर कोई हैरान है. लेकिन आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से खली की हर पोस्ट पर ऐसे ही अजीबोगरीब कमेंट आ रहे हैं. जिनको पढ़कर लोग लोटपोट हैं तो हैरान भी हैं.

यही नहीं लोग खली की किसी भी फोटो पर अब अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं. दिवार के करीब बैठे खली की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- सर मुक्का मारकर दिवार गिरा दो. तो एक अन्य यूजर ने उनसे सेटिंग कराने की डिमांड कर दी.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में घनघोर लापरवाही: नर्स ने बात करते-करते बिना वैक्सीन भरे लगा दिया इंजेक्शन, देखें VIDEO

पटना. सरकार कोरोना पर नकेल कसने के लिए वैक्सीनेशन का महाअभियान चला रही है, ताकि ...