पीएनबी: अगर आपका पंजाब नेशनल बैंक में खाता है, तो अब आपको एक बड़ा लाभ मिलेगा, बैंक ने ट्वीट किया।

पंजाब नेशनल बैंक: अगर आपका भी पंजाब नेशनल बैंक (PNB Account) में खाता है तो यह आपके लिए बेहद जरूरी खबर है। अब आपको अपने बैंक और खाते से संबंधित किसी भी समस्या के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक (सरकारी खाता) पीएनबी ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कुछ खास नंबर जारी किए हैं, जिन्हें कॉल करके कुछ ही मिनटों में आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

आवश्यक नंबर सहेजें

यदि कोई ग्राहक अपने खाते से संबंधित समस्या से परेशान है तो वह टोल फ्री नंबर पर संपर्क करके अपनी सभी समस्याओं का समाधान कर सकता है. इसके लिए आप टोल फ्री नंबर 1800-103-2222, 1800-180-2222, 0120-249-0000 पर कॉल कर सकते हैं। इन सभी नंबरों पर आपकी परेशानी तत्काल प्रभाव से दूर हो जाएगी। तो अगर आप भी पीएनबी के ग्राहक हैं तो इन नंबरों को तुरंत अपने फोन में सेव कर लें।

पीएनबी ने दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट में कहा, “जब भी आपको कोई समस्या हो, तो आप पीएनबी कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं।” आइए आपको बताते हैं कि इस नंबर पर कॉल करने पर आपको क्या-क्या सुविधाएं मिल सकती हैं।

पीएनबी कस्टमर केयर सर्विस –

– शेष जानकारी
– अंतिम 5 लेनदेन
– डेबिट कार्ड जारी / ब्लॉक
करें – पिन जेनरेट करें –
ग्रीन पिन बदलें
– कार्ड सक्षम और अक्षम करें
– डेबिट कार्ड लेनदेन सीमा अपडेट करें
– ई-स्टेटमेंट पंजीकृत करें –
यूपीआई ब्लॉक
करें – चेक बुक की स्थिति करें
– चेक भुगतान रद्द करें

आप आधिकारिक लिंक से भी देख सकते हैं

इसके अलावा यदि आप किसी विषय पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप बैंक के आधिकारिक लिंक https://tinyurl.com/54dyhmaf पर जा सकते हैं।