Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में ‘निर्भया’ से भी भयानक कांड, चलती बस में गैंगरेप, पीड़िता की बहन ने दिया दरिंदों का साथ

यूपी में ‘निर्भया’ से भी भयानक कांड, चलती बस में गैंगरेप, पीड़िता की बहन ने दिया दरिंदों का साथ

सुलतानपुरः जिले में नाबालिक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सौतेली बहन ने युवकों से सांठगांठ कर नाबालिक बहन के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिलाया. मंगलवार रात 1:00 बजे कूरेभार कस्बे के पास चेकिंग के दौरान, सेमरी मोड़ से आती हुई बस की पड़ताल में, इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है.

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र का है. जहां कस्बा चौराहे पर उप निरीक्षक दिनेश राय पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान चौराहे पर एक लग्जरी बस दिखी. जिसमें दो युवक सवार थे. थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह की पूछताछ करने पर युवकों ने बताया कि इसमें कोई और सवारी नहीं है, लेकिन जब बस की सघन तलाशी ली गई तो उसमें दो लड़कियां भी बरामद हुईं.

पुलिस का कहना है कि थाना कूरेभार की रहने वाली एक युवती का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार रात हरि मंगल की प्रेमिका ने सौतेली बहन को फोनकर बताया कि दादी बीमार हैं. योजनाबद्ध तरीके से हरि सिंह ने प्रेमिका और दो दोस्त शिव पूजन सिंह, कुलदीप के साथ मिलकर नाबालिग को अपना शिकार बनाया. आरोप है कि शिव पूजन नाबालिग को अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में हरि मंगल और कुलदीप ने भी बारी-बारी से पीड़िता से चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म किया. रात में पुलिस जांच के दौरान बस रोकी गई. तब मामले का पता चला. फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी हरि मंगल, कुलदीप समेत सौतेली बहन को भी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी शिव पूजन सिंह पुलिस की गिरफ्त से फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित की है.

नाबालिग किशोरी से दुराचार करने का मामला सामने आया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शिवपूजन सिंह नाम का आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. मुकदमा दर्ज कर इन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

-राजाराम चौधरी, सीओ

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...