Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / थाने पहुंचे रिश्तों के 2 ऐसे अजब मामले, धोखे की कहानी सुन पुलिसवाले भी हैरान रह गए

थाने पहुंचे रिश्तों के 2 ऐसे अजब मामले, धोखे की कहानी सुन पुलिसवाले भी हैरान रह गए

जयपुर
लुटेरी दुल्हन समेत एक अन्य युवती के खिलाफ दो केस दर्ज जयपुर पुलिस ने दर्ज किए हैं। पहले केस में दुल्हन तो शादी के तीसरे दिन ही जेवर समेट कर फरार हो गई। शादी कराने वाले ने लाखों रुपए ले लिए सो अलग। दूसरी युवती जो कई महीनों से अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रह रही थी। अब उसने अपने प्रेमी से रुपयों की डिमांड करना शुरु कर दिया, नहीं तो उसे केसेज में फंसाने की धमकिंया दे दी। आरोपी थाने पहुंचा और पुलिस को घटनाक्रम बताया तो एक बार तो पुलिस भी चैंक गई। बाद में उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

जानें पहला मामला

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी रामदयाल ने केस दर्ज कराया है। उनकी पहली पत्नी की मौत पिछले साल हो गई थी। एक बेटी और एक बेटे की परवरिश का जिम्मा पिता और दादा-दादी पर आ गया। इस बीच समाज के दबाव और परिजनों के लगातार कहने पर रामदयाल ने दूसरी शादी करने का विचार किया। इस बीच उसकी मुलाकाल एक श्याम सुंदर नाम के एक व्यक्ति से हुई। श्याम सुंदर ने बताया कि उनकी नजर में एक युवती है जो अच्छे परिवार से है, लेकिन गरीब है। उसकी शादी का खर्च भी रामदयाल को ही उठााना होगा। इसके लिए श्याम सुंदर ने तीन लाख रुपए ले लिए।

रामदयाल की मुलाकात रेखा नाम की युवती से कराई गई। पहली ही मुलाकात में रेखा का चाल चलन देखकर रामदयाल ने शादी से मना कर दिया। लेकिन रेखा लगातार अपनी सहेलियों और अन्य लोगों से शादी कराने का दबाव बनाती रही और आखिर इसी साल मई में शादी हो गई। शादी के लिए रामदयाल ने रेखा को करीब तीन लाख रुपए और दिए। शादी के तीसरे ही दिन रेखा ने रामदयाल की 14 वर्षीय बेटी और 11 वर्षीय बेटे को इतना पीटा कि बेटी को अस्पतला भर्ती कराना पडा। बेटी से मारपीट करने के बाद वह घर से जेवर और कैश समेटकर निकल गई। इस बीच रामदयाल लगातार उन सभी लोगों से फोन कर समझाईश की गुहार लगाता रहा जो लोग शादी में शामिल हुए थे। जब बात नहीं बनी तो रामदयाल थाने पहुंचा और हरमाड़ा थाने में केस दर्ज कराया।

जानें दूसरा मामला

उधर ब्रह्मपुरी थाने में एक युवती के खिलाफ उसके प्रेमी ने केस दर्ज कराया हैं। आरोप है कि लिवइन में रहने वाली उसकी पार्टनर अब रुपयों की मांग कर रही है और रुपए नहीं देने पर झूठे केसेज में फंसाने की धमकियां दे रही है। पुलिस ने भी केस दर्ज आरोपी युवती के खिलाफ जांच शुरु कर दी हैं।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी युवती कई दिनों से जयसिंहपुरा खोर में रहने वाले युवक हरिश के साथ रह रही थी। हरिश ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले दोनो में विवाद हुआ उसके बाद युवती वहां से चली गई। अब वह फोन पर धमकियां दे रही है और रुपयों की मांग कर रही है। पुलिस ने दिल्ली निवासी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loading...

Check Also

बेटी पैदा होने पर ससुरालवाले बने ‘जल्लाद’ : प्रताड़ना से कोमा में पहुंची महिला, दो साल से भोग रही नर्क

आगरा: हमारे समाज की एक बड़ी विडंबना है कि जिस समाज में कन्या को देवी के ...