Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / छुपकर फिर फेसबुक पोस्ट डाल रहा था सिरफिरा कातिल, पुलिस ने ट्रेस कर दबोचा

छुपकर फिर फेसबुक पोस्ट डाल रहा था सिरफिरा कातिल, पुलिस ने ट्रेस कर दबोचा

नागौर. जिले के गुढ़ा भगवानदास इलाके में सिरफिरे प्रेमी को पांचोड़ी पुलिस और नागौर की स्पेशल टीम ने रीको इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद रीको इलाके में छुपा था. वहीं से उसने देर रात फेसबुक पोस्ट डाल अपना गुनाह कबूल किया था. पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की और उसे दबोच लिया.

सिरफिरे प्रेमी विनोद को नागौर पुलिस जेएलएन अस्पताल लेकर आई है. यहां उसका मेडिकल होगा. इससे पहले नाबालिग मृतका लिछमा के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी के बाहर डंटे थे. उन्होंने चेतावनी दी थी कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होगा, वे शव को नहीं उठाएंगे.

हत्या का आरोपी विनोद

पहले हत्या, फिर फेसबुक वीडियो
आरोपी विनोद गुढ़ा भगवानदास इलाके का ही रहने वाला है. वह 17 साल की लिछमा के प्यार में पागल था. लेकिन उसे लगा कि वह लिछमा को हासिल नहीं कर पाएगा. प्यार में अंधे होकर उसने लिछमा की हत्या कर खुदकुशी करने का प्लान बना डाला. वह शनिवार शाम चाकू लेकर लिछमा की घर की ओर चल दिया. लिछमा घर के बाहर ही थी. विनोद ने आव-ताव देखे बिना चाकू से लिछमा पर हमला कर दिया. लिछमा के घरवाले यह घटना देखकर दौड़े लेकिन विनोद तब तक फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर पांचोड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. उधर, मृतका के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए और मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए.

वारदात के बाद फरार हुए आरोपी विनोद वाल्मीकि ने शनिवार रात करीब 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कर कहा कि गुढ़ा भगवानदास में अभी उसके हाथों चाकूबाजी की घटना की गई है. उसने अपने आप को प्यार में पागल बताया और कहा कि चाकू के चार वार उसे भी लगे हैं और वो घायल है. लड़की को चाकू के दो वार लगे हैं.

मृतक नाबालिग लिछमा

उसने कहा कि घटना में लड़की और उसके परिजनों का कुछ लेना देना नहीं है. वीडियो में आरोपी बोल रहा है कि उसका और लड़की का मिलन असंभव हो रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. अब अगर लड़की नहीं बची तो वो भी मर जाएगा. दोनों ने मिलकर अपने प्यार को अमर करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है.

loading...

Check Also

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ...