Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / MP : मुर्गी को थाने लेकर पहुंचा मालिक, बोला- पड़ोसी ने टांग तोड़ दी; पुलिस ने दर्ज की FIR

MP : मुर्गी को थाने लेकर पहुंचा मालिक, बोला- पड़ोसी ने टांग तोड़ दी; पुलिस ने दर्ज की FIR

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में एक रोचक मामला सामने आया है। मामूली मारपीट में मामला दर्ज करने से बचने वाली पुलिस ने यहां मुर्गी की टांग तोड़ने पर FIR दर्ज कर ली। पुलिस ने बाकायदा मुर्गी की MLC (मेडिको लीगल सर्टिफिकेट) कराई है।

महेश्वर थाना प्रभारी पुष्पकरण मूवेल ने बताया कि काकरिया गांव निवासी सुनील औसारी ( 27) अपने साथ एक मुर्गी को लेकर थाने आया। उसने मुर्गी की टांग तोड़ने की शिकायत की। सुनील ने बताया कि उसकी मुर्गियां घर के पास मुकेश पुत्र जगन के खेत में चारा चुग रही थी। इसी दौरान मुकेश ने मेरे सामने मुर्गियों को पत्थर मारा, जिससे एक लाल रंग की मुर्गी की दाईं टांग में चोट लगी और वह टूट गया। मुर्गी 6 महीने की है और उसकी कीमत 300 रुपए है।

सुनील ने कहा कि जब मैंने मुकेश से इस बात की शिकायत की तो उसने मुझे गालियां दीं और कहा- तेरी मुर्गियां मेरे खेत में नहीं आनी चाहिए। इसके बाद टूटी हुई टांग वाली मुर्गी को लेकर पुलिस थाने आया। एसआई प्रवीण निकुम्भ ने मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस थाने में FIR दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी के निर्देश पर मुर्गी का मेडिकल परीक्षण कराया गया। पशु अस्पताल के डॉक्टर लोकेंद्र सिंह चौहान ने मेडिकल परीक्षण में मुर्गी की एक टांग फ्रैक्चर होना बताया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के साथ मुर्गी की MLC रिपोर्ट चालान के साथ कोर्ट में पेश की जाएगी।

loading...

Check Also

अनलॉक हुआ रेलवे: 16 ट्रेनें फिर से चलाने का ऐलान, देखें लिस्ट

रक्षाबंधन से पहले भारतीय रेलवे मध्यप्रदेश के लाखों रेलवे यात्रियों को बड़ी सौगात देने जा ...