Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कानपुर: BJP नेता पर नाबालिग से रेप की FIR, पीड़िता के पिता बोले- पुलिस पर पार्टी का प्रेशर

कानपुर: BJP नेता पर नाबालिग से रेप की FIR, पीड़िता के पिता बोले- पुलिस पर पार्टी का प्रेशर

विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ आरोपी विवेक निगम

कानपुर में भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय कार्य समिति के सदस्य विवेक निगम के खिलाफ किदवई नगर पुलिस ने नाबालिग छात्रा से रेप की एफआईआर दर्ज की है। पीड़िता के अधिवक्ता पिता का आरोप है कि दो साल से विवेक उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब पार्टी के दबाव में किदवई नगर पुलिस आरोपी नेता की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। वहीं, किदवई नगर थाना प्रभारी कस कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पर्याप्त साक्ष्य मिलने और मजिस्ट्रेटी बयान के बाद आरोपी नेता को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। आरोपी विवेक के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो भी सामने आए हैं।

विधायक महेश त्रिवेदी के साथ आरोपी विवेक निगम

घर आने-जाने के दौरान बढ़ाई नजदीकी, फिर किया दुष्कर्म
किदवई नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अधिवक्ता के घर पर भाजयुमो के क्षेत्रीय कार्य समिति सदस्य विवेक निगम का मुकदमों के सिलसिले में उनके घर आना-जाना था। आरोप है कि इस दौरान विवेक निगम ने 11वीं में पढ़ने वाली उनकी नाबालिग बेटी को झांसे में लेकर नजदीकी बढ़ाई और 2019 में उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसका वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करके लगातार उसके साथ संबंध बनाए। विवेक से त्रस्त होकर छात्रा ने घर में पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने रविवार को किदवई नगर थाने में विवेक निगम के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

जवाबदेही से बच रहे जिम्मेदार
इस प्रकरण में मामले में कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा इस संबंध में भाजयुमो के पदाधिरियों से बात कीजिए। वह मेन बॉडी के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं। भाजयुमो के सबसे बड़े पदाधिकारी क्षेत्रीय अध्यक्ष और उपाध्यक्ष खुद ही जांच के दायरे में हैं। इसके चलते अब कोई नेता बयानबाजी से बच रहा है।

रेप का आरोपी भाजपा नेता विवेक निगम पार्टी से निकाले गए नारायण भदौरिया (बाएं) के साथ

कटघरे में खड़ी है जिले की भाजयुमो
युवा मोर्चा नेता विवेक पर रेप की एफआईआर से पहले भी संगठन के कई नेताओं का कच्चा चिट्‌ठा सामने आ चुका है। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष (17 जिलों के प्रभारी) विकास दुबे का नेपाल में बार बाला के साथ वायरल फोटो हाल ही में सामने आया था। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर ने सत्ता के रसूख का इस्तेमाल करके अपनी हिस्ट्रीशीट खत्म करा ली थी। इसमें शासन ने जांच के आदेश दिए हैं।

इतना ही नहीं प्रदेश उपाध्यक्ष शिवबीर भदौरिया और पूर्व जिला मंत्री नारायण भदौरिया हिस्ट्रीशीटर को भगाते हुए वीडियो में कैद हुए थे। इससे पहले बिकरु कांड में भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा की लग्जरी कार विकास दुबे के खजांची जय के पास मिली थी। जिससे वह विकास दुबे को फरार कराने जा रहा था। सत्ता का दबाव होने के चलते प्रमोद को आरोपी नहीं बनाया गया था। भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक के बाद एक कारनामे सामने आने के बाद पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...