Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बिहार: पति के सामने महिला से गैंगरेप का वीडियो वायरल, पुलिस बोली- किस पर करें कार्रवाई?

बिहार: पति के सामने महिला से गैंगरेप का वीडियो वायरल, पुलिस बोली- किस पर करें कार्रवाई?

बिहार के सारण जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 2 लोगों ने महिला के पति के सामने ही उसके साथ गैंगरेप किया और वीडियो को वायरल कर दिया है। यह वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। हमारे पास भी इस घटना का वीडियो है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए जारी नहीं किया जा रहा है।

अमनौर में पति के सामने हुए इस सामूहिक दुष्कर्म से पुलिस महकमा अनजान है। अमनौर थानेदार सुजीत कुमार चौधरी ने इस बावत पूछे जाने पर बताया कि हम क्या कर सकते है? इसमें न तो कोई लिखित शिकायत है न ही पहचान हो पा रही है? ऐसे करना तिल का ताड़ बनाना होगा।

घटना की अंजाम गोसी अमनौर से परसुरामपुर जाने वाली बड़ी नहर के आस पास सुनसान जगह की है। वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि महिला अपने पति के साथ कही जा रही है। अपराधियों ने नहर के पास सुनसान देख पकड़ लिया। भय दिखाकर झाड़ियों के बीच ले जाकर महिला के पति के सामने घिनौना काम किया। महिला का वीडियो भी बना लिया।

चिखती-चिल्लाती रही महिला, नहीं रुके बदमाश

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अपने अस्मत की बचाव के लिए दुआ कर रही है। कह रही है वे हमारे पति है, मुझे छोड़ दो, वह अपना पता भी बताती है, लेकिन अपराधी पीड़ित महिला की एक नहीं सुन रहे हैं।

तभी उसके एक साथी सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने की बात कहते हुए सुना जा रहा है। महिला पुलिस के पास जाने की बात कहती है। इसके बाद पति-पत्नी से अपराधियों ने फोन छीन लिया।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...